परेड के दौरान कांस्टेबल हुआ बेहोश, हुई मौत
Advertisement

परेड के दौरान कांस्टेबल हुआ बेहोश, हुई मौत

पुलिस लाइन में परेड के दौरान शुक्रवार सुबह एक कांस्टेबल बेहोश होकर गिर गया उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. वहीं थाना सेक्टर-24 में अपनी बैरक में सोया हुआ एक कांस्टेबल भी मृत मिला.

कांस्टेबल हस्मत अली परेड के दौरान अचानक गिरकर बेहोश हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

ग्रेटर नोएडा : पुलिस लाइन में परेड के दौरान शुक्रवार सुबह एक कांस्टेबल बेहोश होकर गिर गया उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. वहीं थाना सेक्टर-24 में अपनी बैरक में सोया हुआ एक कांस्टेबल भी मृत मिला.

  1. कांस्टेबल हस्मत अली परेड के दौरान अचानक गिरकर बेहोश हो गए. 
  2. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 
  3. थाना सेक्टर-24 में अपनी बैरक में सोया हुआ एक कांस्टेबल भी मृत मिला.

एसएसपी के पीआरओ मनीष सक्सेना ने बताया कि थाना रबूपुरा में पीआरवी पर तैनात कांस्टेबल 47 वर्षीय हस्मत अली शुक्रवार सुबह परेड के दौरान अचानक गिरकर बेहोश हो गए. बेहोशी की स्थिति में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आशंका है कि हदयघात होने से हसमत अली की मौत हुई है. हसमत अली थाना जानी मेरठ क्षेत्र के ग्राम सिवालखास के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें : नोएडा : सड़क हादसे में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के चार छात्रों की मौत 

वहीं थाना सेक्टर-24 में पीआरवी पर तैनात एचसीपी विजय पाल भी शुक्रवार सुबह अपनी बैरिक में अचेत अवस्था में पड़े मिले. सहयोगी पुलिसकर्मी उन्हें पास के एक अस्पताल में लेकर गए  जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. विजयपाल मूलरूप से अमरोहा के रहने वाले थे.

Trending news