बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ समेत 5 के खिलाफ लगा जुर्माना, जानिए पूरा मामला

फिल्म अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ ने विज्ञापन के माध्यम से एक ब्रांड को टीवी पर इंडोर्स किया था.

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ समेत 5 के खिलाफ लगा जुर्माना, जानिए पूरा मामला
उपभोक्ता फोरम ने पांचों आरोपियों पर 26710 रूपये का जुर्माना घोषित किया है.

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में विज्ञापन करने वाले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ समेत ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी पर जुर्माना लगाया गया है. बॉलीवुड अभिनेताओं समेत 5 लोगों पर उपभोक्ता फोरम ने 26710 रूपये का जुर्माना लगाया है.

दरअसल, मुजफ्फरनगर के निवासी अधिवक्ता ब्रजभूषण अग्रवाल ने सन 2013-14 में जोड़ों के दर्द से संबंधित संधिसुधा नामक तेल ऑनलाइन खरीदा था. जिसमें फिल्म अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ ने विज्ञापन के माध्यम से 100 प्रतिशत फायदा होने का दावा किया था. साथ ही इसमें फायदा ना होने पर 15 दिनों में मनी बैक गारंटी का दावा किया गया था. शिकायत कर्ता ब्रजभूषण अग्रवाल के पुत्र अभिनव अग्रवाल की मानें तो, दवाई से फायदा ना होने पर उन्होंने कंपनी अधिकारियो से बात कर 13 दिन के अंदर कोरियर के माध्यम से इस तेल को कंपनी को वापस भेज दिया था. 

वहीं, पैसे वापसी को लेकर कंपनी द्वारा कोई बात ना करने पर पीड़ित ब्रजभूषण अग्रवाल ने उपभोक्ता फोरम में तेल बनाने वाली कंपनी सप्तऋषि आयुर्वेद इंस्टीटूट, तेल बेचने वाली कंपनी टेलीमार्ट शॉपिंग नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड, लोकल डिस्टीब्यूटर मैक्स कम्युनिकेशन, तेल का विज्ञापन करने वाले फिल्म अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ के खिलाफ जुर्माने का वाद दायर किया था. जिसमें कई साल बीत जाने के बाद 15 नवंबर को उपभोक्ता फोरम ने पांचों आरोपियों पर 26710 रूपये का जुर्माना घोषित किया है. साथ ही समय सीमा एक माह के अंदर अगर पीड़ित को ये धनराशि ना दे पाने पर आरोपियों को जुर्माना राशि पर 12 फीसदी का अतिरिक्त ब्याज भी देना पड़ेगा.