Corona Effect: नोएडा की Societies में कैब की नो एंट्री, Online फूड ऑर्डर पर भी रोक
Advertisement

Corona Effect: नोएडा की Societies में कैब की नो एंट्री, Online फूड ऑर्डर पर भी रोक

रेजिडेंशियल सोसायटियों की आरडब्ल्यूए (Resident Welfare Association) ने नए-नए कानून लागू कर दिए हैं. सोसायटियों में कैब और टैक्सी की एंट्री पूरी तरह से बैन हो गई है. सोसायटी के लोग बाहर से खाना नहीं ऑर्डर कर सकते हैं. 

सांकेतिक तस्वीर.

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा में कोरोना वायरस के 4 केस पॉजिटिव आने के बाद पैनिक बटन ऑन हो गया है. रेजिडेंशियल सोसायटियों की आरडब्ल्यूए (Resident Welfare Association) ने नए-नए कानून लागू कर दिए हैं. सोसायटियों में कैब और टैक्सी की एंट्री पूरी तरह से बैन हो गई है. सोसायटी के लोग बाहर से खाना नहीं ऑर्डर कर सकते हैं. किसी दूसरे देश की यात्रा करके आए लोगों से मेडिकल रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है. 

  1. रेजिडेंशियल सोसायटियों की आरडब्ल्यूए ने नए-नए कानून लागू किए हैं.
  2. कई सोसायटियों में कैब और टैक्सी की एंट्री पूरी तरह से बैन हो गई है.
  3. मेड्स को हाथ सैनिटाइज करने के बाद ही एंट्री करने दी जा रही है.

साथ ही घर में काम करने वाली मेड्स को हाथ सैनिटाइज करने के बाद ही सोसाइटी में एंट्री करने दी जा रही है. आपको बता दें कि नोएडा में पिछले दो दिनों के अंदर कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 1 से बढ़कर 4 हो गई है. बुधवार को इंडोनेशिया से लौटे एक युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. यह युवक नोएडा सेक्टर 41 का रहने वाला है. 

नोएडा में मिला Coronavirus का चौथा पॉजिटिव केस, UP में कुल संख्या 17 पहुंची

गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव ने नोएडा में चौथे कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि की. उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव कुल केस की संख्या 17 पहुंच गई है. इनमें 8 केस आगरा, 4 केस नोएडा, 3 केस लखनऊ और 2 केस गाजियाबाद के हैं. इस दौरान राज्य में कोरोना वायरस के 3 केस रिकवर भी हुए हैं.

आपको बता दें कि बुधवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में एक रेजिडेंट डॉक्टर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. यह डॉक्टर केजीएमयू में भर्ती कोरोना मरीजों का इलाज कर रहा था. इस रेजिडेंट डॉक्टर को केजीएमयू में ही आइसोलेट किया गया है और अन्य मेडिकल स्टाफ का भी कोरोना जांच कराया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news