उत्तराखंड : कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर हुई सात, राजस्थान से आया था शख्स

पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वायरस से संक्रमित 7वां मरीज मिला है. मरीज का इलाज देहरादून के मिलिट्री हॉस्पिटल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव 10 मार्च को राजस्थान से देहरादून आया था.

उत्तराखंड : कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर हुई सात, राजस्थान से आया था शख्स
फाइल फोटो

देहरादून : पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वायरस से संक्रमित 7वां मरीज मिला है. मरीज का इलाज देहरादून के मिलिट्री हॉस्पिटल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव 10 मार्च को राजस्थान से देहरादून आया था. 24 मार्च को शख्स में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे. जिसके बाद 26 मार्च को मरीज को मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. 27 मार्च को कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल भेजा गया था. जानकारी के मुताबिक, मरीज के संपर्क में आए दूसरे लोगों को भी क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में अब तक 7 कोरोना वायरस से संक्रमित केस सामने आये हैं. जबकि कई सैंपल्स की जांच जारी है. सरकार द्वारा आंकड़ों के मुताबिक 2 मरीज इस गंभर बीमारी के प्रकोप से बचकर भी बाहर निकले हैं.

ये भी पढ़ें : देहरादून में पाए गए Corona Virus के 6 संदिग्ध, स्टडी टूर पर गए थे स्पेन

गौरतलब है कि पिछले दिनों देवभूमि में कोरोना का एक और मरीज मिला था. पौड़ी जिले के कोटद्वार क्षेत्र में स्पेन से लौटे युवक में कोरोना की पुष्टि हुई थी. फिलहाल उसे कोटद्वार के बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उधर, स्वास्थ्य विभाग युवक के संपर्क में आए दूसरे लोगों की जांच में जुट गया है. दुगड्डा निवासी युवक के परिवार वालों को भी क्वारंटाइन सेंटर कोटद्वार के कण्वाश्रम स्थित जीएमवीएन क्वारंटाइन सेंटर में रखा जाएगा.

WATCH LIVE TV: