बरेली: अस्पताल से भागे कोरोना संक्रमित SP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुल के नीचे मिली लाश

रमन की मौत कैसे हुई फिलहाल इस पर संशय बरकरार है. राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों का कहना है कि कल शाम को वह कोविड वार्ड से लापता हो गए थे. मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दे रखी थी.

बरेली: अस्पताल से भागे कोरोना संक्रमित SP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुल के नीचे मिली लाश
सपा नेता रमन जौहरी की लाश बरेली में एक ओवर ब्रिज के नीचे मिली. वह कोरोना संक्रमित थे.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव रमन जौहरी ने शनिवार देर शाम नैनीताल हाईवे पर स्थित पुल नीचे मृत मिले. बीते 25 अगस्त को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. तब से वह भोजीपुरा के राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे. सपा नेता की मौत से मेडिकल कॉलेज की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मेडिकल कॉलेज में भर्ती होने के बावजूद रमन जौहरी पुल तक कैसे पहुंचे.

उत्तर प्रदेश में अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी, 7 सितंबर से चलेगी मेट्रो, शिक्षण संस्थान और सिनेमा हॉल रहेंगे बंद 

रमन की मौत कैसे हुई फिलहाल इस पर संशय बरकरार है. राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों का कहना है कि कल शाम को वह कोविड वार्ड से लापता हो गए थे. मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दे रखी थी. शनिवार देर रात बरेली-नैनीताल हाईवे पर बने ओवरब्रिज के नीचे रमन जौहरी का शव मिला. घरवालों ने शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया और अंतिम संस्कार कर दिया. रमन जौहरी, बरेली में कोहाड़ापीर के पास रहते थे. वह समाजवादी पार्टी में महानगर सच‍िव रहे थे.

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,25,632 पहुंची, 24 घंटे में 6,233 नए केस, 74.25% मरीज हुए ठीक

रमन समाजवादी युवजन सभा के महानगर बरेली अध्‍यक्ष समेत कई अन्‍य पदों की ज‍िम्‍मेदारी भी संभाल चुके थे. एक सप्ताह पहले उन्हें बुखार आया. दवा खाने के बाद जब फीवर नहीं उतरा तो उन्होंने कोरोना जांच कराई. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद वह राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती हो गए थे. रमन के करीबियों के मुताबिक शनिवार की शाम उन्होंने परिवार के एक सदस्य को फोन कर मेडिकल कॉलेज से अपने लौटने की सूचना दी थी.

VIDEO: कैमरे में कैद हुई बदायूं के घूसखोर दारोगा की करतूत, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर SSP ने किया सस्पेंड

भोजीपुरा थाना एसओ मनोज त्‍यागी ने बताया क‍ि शनिवार रात 12:30 बजे के करीब राम मूर्ति मेडिकल कॉलेज से जानकारी दी गई क‍ि एक कोरोना पॉज‍िट‍िव मरीज वहां से भाग गया है. इसके बाद रमन जौहरी के परिजन भी उनकी गुमशुदगी का रिपोर्ट लिखाने थाने आए. कोरोना संक्रम‍ित रमन जौहरी अस्‍पताल की ख‍िड़की का शीशा तोड़कर बाहर निकले थे. क‍िसी राहगीर ने डायल 112 पर ओवरब्रिज के नीचे एक व्‍यक्‍त‍ि के लहूलुहान पड़े होने की जानकारी दी. पुल‍िस की गश्‍ती टीम ने व्यक्ति को ज‍िला अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान रमन जौहरी के रूप में हुई.

WATCH LIVE TV