कोरोना के रियल हीरो: महामारी में अपने प्रेरणादायक गीतों से लोगों में जोश भर रहे डॉ. अमित अंजन

महाराजगंज जिले के सिसवा के रहने वाले अमित अंजन जो गायक होने के साथ पेशे से दवा व्यवसायी हैं. वह अपने गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

कोरोना के रियल हीरो: महामारी में अपने प्रेरणादायक गीतों से लोगों में जोश भर रहे डॉ. अमित अंजन

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण जहां एक तरफ हर इंसान परेशान और बेबस सा नजर आ रहा है. हॉस्पिटल में मरीजों की लाइनें लगी हुई है. वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. महाराजगंज जिले के सिसवा के रहने वाले अमित अंजन जो गायक होने के साथ पेशे से दवा व्यवसायी हैं. वह अपने गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

गीतों के माध्यम से कर रहे है जागरूक
अमित अंजन अपने गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं. साथ ही साथ उनको जीने की प्रेरणा भी दे रहे हैं. वह बताते हैं कि आज इस महामारी में जहां पूरे देश में नकारात्मक से माहौल फैला हुआ है. मैं कोशिश करता हूं कि अपने गीतों के माध्यम से लोगों के अंदर सकारात्मक ऊर्जा ला सकूं और उन्हें जिंदगी को जीने के लिए एक रास्ता दिखा सकूं. लोग अमित अंजन के गीतों से अपने अंदर करोना जैसे गंभीर बीमारी से लड़ने की शक्ति पैदा कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि अमित अंजन के इस प्रेरणादायक गीतों से उन्हें काफी सुकून मिलता है. 

कोरोना के पहली लहर में भी किया था जबरदस्त काम
गायक अमित रंजन ने कोरोना की पहली लहर में भी जिले में काफी काम किया था. उन्होंने इस महामारी से बचाव के लिए जगह-जगह जाकर लोगों में मास्क कर सैनिटाइजर वितरित किए थे. साथ ही साथ लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया था. अमित अंजन ने कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए जिलाधिकारी को 21 हज़ार का चेक भी दिया था. और प्रशासन को लोगों में वितरित करने के लिए जरूरी सामान देने में मदद भी की. आज अमित अंजन जैसे लोग समाज मे एक प्रेरणा का काम कर रहे हैं. 

WATCH LIVE TV