सीतापुर के एक शख्स में Coronavirus की पुष्टि, इलाज करने वाले डॉक्टरों को भी किया आइसोलेट
Advertisement

सीतापुर के एक शख्स में Coronavirus की पुष्टि, इलाज करने वाले डॉक्टरों को भी किया आइसोलेट

शख्स कंपनी की तरफ से दिए गए पैकेज पर तुर्की घूमने गया था. वहां से वापस आने के बाद शख्स को कुछ परेशानी महसूस हो रही थी जिसपर उसने जिला अस्पताल के डिप्टी सीएमएस से इलाज के तौर पर संपर्क किया था. 

सांकेतिक तस्वीर

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर मे विदेश से लौटे एक शख्स में Coronavirus की पुष्टी हुई है. शख्स ने लौटने के बाद खुद सीतापुर जिला अस्पताल के डिप्टी सीएम  व निजी चिकित्सक से संपर्क किया. डॉक्टरों ने कोरोना वायरस को लेकर शख्स का सैंपल लखनऊ भेज कर परीक्षण करवाया जिसमें शख्स का कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला. शख्स को निगरानी के तौर पर जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- CM योगी आदित्यनाथ ने Coronavirus को लेकर जारी किया VIDEO संदेश, सुनें क्या कहा?

वहीं जिला प्रशासन ने निजी चिकित्सक की क्लीनिक को बंद कर निजी चिकित्सक को भी निगरानी के तौर पर रखा है. बता दें कि ये शख्स लखीमपुर जनपद के मैगलगंज का रहने वाला है जो कि तुर्की से वापस घर आया था. ये शख्स कंपनी की तरफ से दिए गए पैकेज पर तुर्की घूमने गया था. वहां से वापस आने के बाद शख्स को कुछ परेशानी महसूस हो रही थी जिसपर उसने जिला अस्पताल के डिप्टी सीएमएस से इलाज के तौर पर संपर्क किया था. 

इलाज के दौरान हालत में सुधार ना होने पर शख्स ने एक निजी चिकित्सक से संपर्क किया था. जिसके बाद निजी चिकित्सक ने शख्स को लखनऊ में परीक्षण करवाने की सलाह दी थी. सैंपल में शख्स का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद दोनों चिकित्सकों को डॉक्टरों की निगरानी में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. 

Watch LIVE TV-

 

Trending news