पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गहराया COVID-19 का संकट, राजधानी लखनऊ से आई खुशखबरी
Advertisement

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गहराया COVID-19 का संकट, राजधानी लखनऊ से आई खुशखबरी

रविवार को भी नोएडा में कोरोना के 4 नए केस रजिस्टर किए गए. इसी के साथ शहर में COVID-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है. वहीं उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 71 पहुंच गई है. 

गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, ग्रेटर नोएडा.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से कोरोना वायरस को लेकर अच्छी और बुरी दोनों खबरें आ रही हैं. बुरी खबर ये है कि नोएडा में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. रविवार को भी नोएडा में कोरोना के 4 नए केस रजिस्टर किए गए. इसी के साथ शहर में COVID-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है. वहीं उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 71 पहुंच गई है. 

नोएडा में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या
गौरतलब है कि लॉकडाउन के बावजूद नोएडा में पिछले 3 दिनों में 19 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. दादरी के बिश्‍नोली गांव में कोरोना का एक पॉजिटिव मामला सामने आया है. गौतमबुद्ध नगर के कलेक्‍टर ने इस गांव को तीन दिन के लिए सील करने का आदेश जारी किया है. वहीं, रविवार को गाजियाबाद में भी कोरोना के 2 नए मामले सामने आए हैं.

CM योगी का निर्देश, 'लॉकडाउन में कर्मचारियों का वेतन न काटें कंपनियां, नहीं तो होगी कार्रवाई'

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना के 46 पॉजिटिव केस
दरअसल, शनिवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना के 14 नए पॉजिटिव केस मिले थे. 14 में से 9 नोएडा, 4 मेरठ और वाराणसी में एक मामला सामने आया था. वहीं रविवार को कोरोना के 6 नए मामले सामने आए. उत्तर प्रदेश में अब तक नोएडा में 31, आगरा में 10, लखनऊ में 8, गाजियाबाद में 7, मेरठ में 5, वाराणसी व पीलीभीत में 2-2, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली और बागपत में 1-1 कोरोना मरीज मिले हैं.

लखनऊ में 116 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव
खुशखबरी ये है कि राजधानी लखनऊ में पिछले 5 दिनों से कोरोना का कोई नया मरीज नहीं मिला है. राजधानी लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कोरोना आइसोलेशन वार्ड के इंचार्ज डॉक्टर सुधीर सिंह ने रविवार को बताया कि 28 और 29 मार्च को कुल 116 कोरोना संदिग्धों के सैंपल की टेस्टिंग की गई जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में यह बात निकलकर सामने आई है कि कोरोना वायरस का अभी कम्युनिटी ट्रांसफर नहीं हुआ है.

WATCH LIVE TV

Trending news