नदी में तैरता मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग और सुसाइड के बीच उलझी पुलिस

परिजनों ने बताया कि सोनल की गुमशुदगी की रिपोर्ट 25 नवंबर को दर्ज कराई थी. वहीं साहिल भी अपने घर से लापता था, जिसके बाद से पुलिस सोनल और साहिल की तलाश कर रही थी. 

नदी में तैरता मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग और सुसाइड के बीच उलझी पुलिस
मनोरमा नदी के सूरदास घाट पर प्रेमी युगल के शव तैरते हुए देखे जाने से सनसनी फैल गई.

बस्ती: मनोरमा नदी के सूरदास घाट पर प्रेमी युगल के शव तैरते हुए देखे जाने से सनसनी फैल गई. आनन-फानन में दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि लड़की 25 नवंबर से लापता थी, वहीं युवक भी पिछले कई दिनों से लापता था. परिजनों ने दोनों की हत्या की आशंका जताई है. 

दरअसल, कप्तानगंज इलाक़े के ओझगंज के पास नदी में आज सुबह 15 साल की सोनल और 22 साल के साहिल की लाश को तैरते हुए देखा गया. ग्रामीणों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नदी से बाहर निकला. इस दौरान भीड़ में किसी ने शवों को देखने के बाद पहचान लिया और परिजनों को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी लगते ही दोनों परिवारों के लोग मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त की. परिजनों ने बताया कि सोनल की गुमशुदगी की रिपोर्ट 25 नवंबर को दर्ज करवाई थी. वहीं साहिल भी अपने घर से लापता था, जिसके बाद से पुलिस सोनल और साहिल की तलाश कर रही थी.

बताया गया कि सोनल और साहिल एक कॉलेज में इंटर में पढ़ाई कर रहे थे. दोनों में प्यार हो गया, लेकिन मज़हब की दीवार आड़े आ रही थी. इसलिए एक बार दोनों ने घर से भागकर शादी करने की भी कोशिश की थी. लेकिन, बहराइच से दोनों को पकड़ लिया गया. परिजनों के समझाने पर दोनों अपने-अपने परिवार के साथ लौट गए. लेकिन इस दौरान दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ, कॉलेज के बहाने भी वो एक दूसरे से मिलते रहे.

वहीं अब दोनों का शव मिलने पर पुलिस ऑनर किलिंग और सुसाइड के बीच उलझी हुई है. दोनों के परिजन एक दूसरे पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस मामले में अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. साथ ही दोनों के परिजनों से पूछताछ जा रही है.