पेट दर्द होने पर हॉस्पिटल पहुंचे परिवार की पैरों तले खिसकी जमीन, नाबालिग बेटी निकली 7 माह की गर्भवती

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मोहनगंज इलाके में एक नाबालिग लड़की को साल भर तक डरा-धमका कर उसके साथ कथित दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पेट दर्द होने पर हॉस्पिटल पहुंचे परिवार की पैरों तले खिसकी जमीन, नाबालिग बेटी निकली 7 माह की गर्भवती

सतीश बरनवाल/ अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मोहनगंज इलाके में एक नाबालिग लड़की को साल भर तक डरा-धमका कर उसके साथ कथित दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

वाराणसी में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर GST ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी

यहां का है पूरा मामला
यूपी के अमेठी में मोहनगंज थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ, वहीं का रहने वाला रज्जन पुत्र संतलाल डरा-धमका कर उसके साथ करीब एक साल से दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता सात महीने की गर्भवती है. 

सात महीने के गर्भ से नाबालिग
पीड़ित किशोरी के भाई ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव के ही रहने वाले रज्जन नाम के युवक ने साल भर तक बहला फुसला कर उसकी बहन के साथ बलात्कार करता रहा. जब बहन की तबीयत बिगड़ी तो उसे लेकर वो सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई लेकर आए. चिकित्सकों ने यहां जांच कर, जब परिवार वालों को ये बताया कि किशोरी 7 माह के गर्भ से है तो परिवार वालों के पैर तले जमीन खिसक गई. 

केस दर्ज, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
बताया जा रहा है कि इसके बाद किशोरी कस्बे के ही एक मेडिकल स्टोर पर गई और गर्भ को गिराने के लिए उसने दवा लेकर खाई जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. चिकित्सकों के अनुसार दवा के उपयोग से गर्भ के पेट में ही नष्ट होने की संभावना बढ़ गई है. फिलहाल अब इस मामले में रज्जन के विरूद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है.

दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ले जाने के लिए दूल्हे ने बना लिए फर्जी पेपर, फिर जाना पड़ा जेल

WATCH LIVE TV