हरदोई में 8 वर्षीय मूकबधिर बालक के साथ युवक ने किया कुकर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

हरदोई में 8 वर्षीय मूकबधिर बालक के साथ युवक ने किया कुकर्म, जांच में जुटी पुलिस

 8 वर्षीय मासूम बालक जब अपने घर पहुंचा तो उसने परिजनों को इशारों ही इशारों में पूरी वारदात की जानकारी दी.

सांकेतिक तस्वीर

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक 8 साल के बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव का ही एक युवक ने मूकबधिर बालक को बहला-फुसलाकर अपने घर लेजाकर उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद युवक घर पहुंचने के बाद परिजनों को सांकेतिक भाषा में वारदात से अवगत कराया.परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

टॉफी का लालच दे किया कुकर्म 
कुकर्म का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली कछौना इलाके का है. पीड़ित बालक के पिता  ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह लखनऊ में रहकर मजदूरी करता है. जबकि उसका 8 वर्षीय बेटा गांव पर ही रहता है. उसके बेटे को गांव का ही रहने वाला एक अनुज नाम का युवक टॉफी खिलाने के बहाने अपने घर ले गया. और उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

महाराजगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 तमंचा के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

थाने में दर्ज हुआ मुकदमा 
 8 वर्षीय मासूम बालक जब अपने घर पहुंचा तो उसने परिजनों को इशारों ही इशारों में पूरी वारदात की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन पूरे मामले की शिकायत लेकर स्थानीय थाने पर पहुंचे. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने पीड़ित बालक को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा दिया है. 

कुशीनगर की नंदिता तिवारी का खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए हुआ चयन, फ्री स्टाइल रेसलिंग में भरेगी दम

WATCH LIVE TV

Trending news