बुआ के घर में रह रही मूक बधिर नाबलिग किशोरी से रेप, गर्भवती हुई तो परिवार के उड़े होश

पीड़िता के पिता ने थाना नानपारा में हाजिर होकर लिखित तहरीर दी कि उनकी नाबालिग पुत्री जो मूक-बधिर है, अपनी बुआ हमामुन पत्नी अनवर के घर करीब एक साल से रह रही थी, उसके पेट मे साढ़े पांच महीने का गर्भ है, 

बुआ के घर में रह रही मूक बधिर नाबलिग किशोरी से रेप, गर्भवती हुई तो परिवार के उड़े होश

राजीव शर्मा/बहराइच: कोतवाली नानपारा इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मूक बधिर नाबालिग किशोरी को उसका रिश्तेदार पिछले कई माह से अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. मामला तब सामने आया हुआ जब नाबालिग पीड़िता साढ़े 5 माह की गर्भवती हो गई. नाबालिग के गर्भवती होने की भनक लगते ही पीड़िता के परिजनों के पांव तले की जमीन सरक गई.

ससुराल नहीं जा रही थी पत्नी तो पति ने अपनी 8 महीने की बेटी को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला?

अपने बहनोई पर लगाया नाबालिग से रेप का आरोप
इस मामले में इटहा इलाके के रहने वाले पीड़िता के पिता ने थाना नानपारा में हाजिर होकर लिखित तहरीर दी कि उनकी नाबालिग पुत्री जो मूक-बधिर है, अपनी बुआ हमामुन पत्नी अनवर के घर गांव बरूआ, बितनिया थाना नानपारा के यहां करीब एक साल से रह रही थी उसके पेट मे साढ़े पांच महीने का गर्भ है, जिसे अपने बहनोई अनवर अली, उम्र करीब 55 वर्ष, पुत्र इब्राहीम निवासी बरूआ बितनिया का होना बताया है. नाबालिग के पिता ने अपने बहनोई पर बच्ची के साथ रेप का आरोप लगाया है.

मामले में की जा रही कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0 - 430/22 धारा 376 भा0द0वि0 व 3/4 पॉक्सो एक्ट* पंजीकृत किया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

महोबा में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप-ट्रक की सीधी टक्कर में दो मजदूरों की मौत, कई घायल

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां तेज, एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

WATCH LIVE TV