विवाद सुलझाने पहुंचा था हेड कांस्टेबल, मौका पाकर महिला के साथ किया रेप, गिरफ्तार
Advertisement

विवाद सुलझाने पहुंचा था हेड कांस्टेबल, मौका पाकर महिला के साथ किया रेप, गिरफ्तार

SSP संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दो दिन पूर्व थाना ककोड़ क्षेत्र से एक महिला ने शिकायत पत्र दिया था. जिसकी जांच करने के लिए पहुंचे हेड कांस्टेबल पर भी पीड़िता ने यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था और एक ऑडियो भी उपलब्ध कराया था. 

विवाद सुलझाने पहुंचा था हेड कांस्टेबल, मौका पाकर महिला के साथ किया रेप, गिरफ्तार

मोहित गौतम\बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से रेप का मामला सामने आया है. यहां के थाना ककोड़ में तैनात हेड कांस्टेबल पर पीड़िता की मदद के नाम पर रेप करने का आरोप लगा है. प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए जाने पर ककोड़ पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, थाना ककोड़ क्षेत्र की एक महिला ने 19 जून को थाने में पति-पत्नी के बीच विवाद की शिकायत की थी.शिकायत पत्र में महिला ने पति, सास और सौतन का नाम दी थी. शिकायत पर हेड कांस्टेबल पीड़िता के घर पहुंचा था और पीड़िता अपने ससुराल में रह रही थी.  ससुर ने शराब का सेवन कर रखा था, जिसका फायदा उठाकर हेड कांस्टेबल ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना लिया.जिसका ऑडियो भी पीड़िता ने उपलब्ध कराया है.

लखीमपुर खीरी में 8 वर्षीय बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

जिसमें हेड कांस्टेबल अमर्यादित भाषा का प्रयोग और पीड़िता पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाता सुनाई दे रहा है. पीड़िता व परिजनों ने थाने में जाकर सिपाही की शिनाख्त की थी जिसके बाद सिपाही के खिलाफ पीड़ित परिवार ने तहरीर देकर कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए जाने पर कांस्टेबल को जेल भेज दिया है. 

Viral Video: शादी से पहले दुल्हन ने ली ऐसी एंट्री, देखते रह गया दूल्हा

क्या बोली पुलिस? 
SSP संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दो दिन पूर्व थाना ककोड़ क्षेत्र से एक महिला ने शिकायत पत्र दिया था. जिसकी जांच करने के लिए पहुंचे हेड कांस्टेबल पर भी पीड़िता ने यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था और एक ऑडियो भी उपलब्ध कराया था. जिस ऑडियो में पीड़ित महिला के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग व चरित्र आचरण ठीक ना होने के कारण प्रथम दृष्टया आरोपों को सही पाते हुए आरोपी पुलिसकर्मी व सास को जेल भेज दिया है, अभी पति फरार है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

VIDEO: गंगनहर में डूब रहा था शख्स, UP पुलिस के दारोगा ने यूं बचाई जान

 

WATCH LIVE TV

Trending news