Sambhal News: जमीन बेचने से रोकना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने तोड़ दिए दोनों हाथ और पैर

सावित्री नाम की एक महिला ने आरोप लगाया है कि  उसका पति वीरपाल काफी समय से खेती की जमीन बेचने का प्रयास कर रहा है. जिसका विरोध करने पर वीरपाल कई वार उसकी बेरहमी से पिटाई कर चुका है. 

Sambhal News: जमीन बेचने से रोकना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने तोड़ दिए दोनों हाथ और पैर

सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पत्नी को खेती की जमीन बेचने से पति को रोकना भारी पड़ गया. हैवानियत की हदें पार करते हुए पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी को पीट कर हाथ-पैर तोड़कर घायल कर दिया. महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी शख्स फरार है. पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है मामला? 
मामला गुन्नौर थाना इलाके के केल गांव का है. जहां पर सावित्री नाम की एक महिला ने आरोप लगाया है कि  उसका पति वीरपाल काफी समय से खेती की जमीन बेचने का प्रयास कर रहा है. जिसका विरोध करने पर वीरपाल कई वार उसकी बेरहमी से पिटाई कर चुका है. रविवार को वीरपाल और घर के अन्य परिजन खेती की जमीन को बेचने के लिए गांव के ही किसी शख्स से सौदेवाजी कर रहे थे जिसकी जानकारी होने पर उसने वीरपाल और घर के अन्य लोगों से खेती की जमीन बेचने का विरोध किया.

चंदौली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

पत्नी के तोड़ दिए हाथ और पैर 
इसके बाद वीरपाल जमीन बेचने का विरोध करने पर गुस्से में अपने आपा खो बैठा और घर में रखी लाठी लेकर उसके ऊपर टूट पड़ा. बेरहमी से उसकी पिटाई कर उसके दोनो हाथ और दोनो पैर तोड़ दिए.
सावित्री की बेरहमी से पिटाई के बाद वीरपाल घर से फरार हो गया.

Viral Video: वर-वधू को स्टेज पर आशीर्वाद देने पहुंचे थे ताऊ, फिर की ऐसी हरकत शरम से पानी-पानी हुई दुल्हन!

पीड़िता ने दी थाने में तहरीर 
सावित्री की चीख पुकार पर इकट्ठा हुए ग्रामीण गंभीर रूप से  घायल सावित्री को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घायल सावित्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. सावित्री ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

WATCH LIVE TV