सहारनपुर में 25 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, साथी फरार

बदमाश पर सहारनपुर पुलिस ने 25 हजार का ईनाम भी रखा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. 

सहारनपुर में 25 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, साथी फरार
सहारनपुर पुलिस को मिली कामयाबी. फाइल फोटो

सहारनपुर : सहारनपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. हालांकि उसका साथी मौका देखकर फरार होने में कामयाब रहा. थाना तीतरो पुलिस की बदमाशों के साथ उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब चेकिंग के दौरान 2 बदमाशों ने गंगोह पुलिस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग के बाद भाग रहे बदमाशों को तीतरो और गंगोह पुलिस ने घेर लिया.

पुलिस की ओर से हुई घेराबंदी देख बदमाशों ने लगातार पुलिस पर फायर दाग किए. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर कई राउंड फायरिंग की. दोनों ओर से हुई फायरिंग में 25 हजार का ईनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश का नाम सलीम उर्फ बाबा बताया जा रहा है, जो कि कैराना का रहने वाला है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने 1 पिस्टल समेत बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. इसके साथ ही आरोपी सलीम उर्फ बाबा पर आपराधिक मामलों के 2 दर्जन मुकदमे सहारनपुर समेत दूसरे जिलों के कई थानों में दर्ज है. बदमाश पर सहारनपुर पुलिस ने 25 हजार का ईनाम भी रखा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.