close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिद्धार्थनगर: एक सप्ताह से गायब था पुलिस इंस्पेक्टर, घर के अंदर इस हालत में मिला शव

 पुलिस क्षेत्राधिकारी :सदर: सुनील सिंह ने बताया कि पडोसियों ने शाही के घर से दुर्गन्ध आने की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोडा. भीतर शाही का शव पडा था . 

सिद्धार्थनगर: एक सप्ताह से गायब था पुलिस इंस्पेक्टर, घर के अंदर इस हालत में मिला शव
शव देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि पंकज शाही की मौत करीब 1 सप्ताह पहले ही हो गई थी. (फाइल फोटो)

सिद्धार्थनगर: मंगलवार तक ड्यूटी करने के बाद करीब एक सप्ताह से गायब हुए साइबर सेल के प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर पंकज शाही का शव संदिग्ध हालत में मंगलवार उनके कमरे पर पाया गया. पुलिस क्षेत्राधिकारी :सदर: सुनील सिंह ने बताया कि पडोसियों ने शाही के घर से दुर्गन्ध आने की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोडा. भीतर शाही का शव पडा था . 

सिंह ने बताया कि शव सप्ताह भर पुराना लगता है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसके बाद ही पता लग सकेगा कि मौत कैसे हुई. गोरखपुर से यहां पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह करीब एक हफ्ते से शाही को फोन कर रहे थे लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा था. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो आज उनका शव उनके घर के अंदर से बरामद किया गया.

बरेली: पुलिस लाइन में इंटेलिजेंस में तैनात महिला हेड कांस्टेबल की गला रेतकर निर्मम हत्या

सूचना पाकर मंगलवार देर शाम पहुंची सदर थाने की पुलिस ने जब इंस्पेक्टर पंकज शाही का दरवाजा तोड़ा तो अंदर के हालात देख कर उनके रोंगटे खड़े हो गए.  उनके विभागीय साथी पंकज शाही का शरीर मृत अवस्था में उनके बिस्तर पर पड़ा था, जिसमें  सड़न होने से पूरे कमरे में बदबू फैली हुई थी. शव देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि पंकज शाही की मौत करीब 1 सप्ताह पहले ही हो गई थी. (इनपुटः भाषा से भी)