पति की हत्या का केस वापस नहीं लेने पर दबंगों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहाला देने वाली घटना सामने आई है. हत्या का केस वापस नहीं लेने पर दबंगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. महिला के साथ दबंगों ने पहले मारपीट की इसके बाद छेड़खानी करते हुए प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी.

पति की हत्या का केस वापस नहीं लेने पर दबंगों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, जानें पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहाला देने वाली घटना सामने आई है. हत्या का केस वापस नहीं लेने पर दबंगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. महिला के साथ दबंगों ने पहले मारपीट की इसके बाद छेड़खानी करते हुए प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. पीड़िता के पुत्र का आरोप है कि दबंगों ने मारपीट के बाद मां के गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली. युवक जब थाने पर फरियाद लेकर पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया. 

महिला को अकेल देख किया ये काम 
मामला जिले के बारादरी थाना इलाके का है. पीड़ित युवक के अनुसार 11 साल पहले राजनगर निवासी बाबूराम और नवादा निवासी राजेंद्र ने उसके पिता की जहर देकर हत्या कर दी थी. कोर्ट में यह मामला विचाराधीन है. पीड़ित युवक का आरोप है कि 10 फरवरी को उसके घर पर राजेंद्र और बाबूराम 7 से 8 लोगों को अपने साथ लेकर आए.आरोपियों ने पीड़ित महिला को अकेले देखकर पहले केस वापस लेने का दबाव बनाया. जब महिला ने केस वापस लेने से इंकार किया तो दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की. इसके बाद प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दिया.

खुद का मास्क जेब में रख दारोगा कर रहे थे लोगों की पिटाई, उनपर ही हो गई कार्रवाई

कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुई FIR 
पीड़ित युवक का आरोप है कि बेहोशी की हालत में आरोपियों ने महिला से रेप करने की कोशिश भी की. इसके बाद जब युवक थाना बारादरी में अपनी मां के साथ पहुंचा तो पुलिस ने न तो रिपोर्ट दर्ज की और न ही उसकी मां का मेडिकल टेस्ट कराया. फिर पीड़ित ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

VIDEO: पापा से ऐसे की CUTE बेबी गर्ल ने शिकायत, दिल को छू जाएगा बच्ची का यह Expression

क्या बोली पुलिस?
 बारादरी थाना प्रभारी शीतांशु शर्मा का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. 

WATCH LIVE TV