रिटायरमेंट की पार्टी में थाने में जमकर थिरके पुलिसवाले, करा दी विभाग की फजीहत
X

रिटायरमेंट की पार्टी में थाने में जमकर थिरके पुलिसवाले, करा दी विभाग की फजीहत

विदाई समारोह में पुलिसकर्मियों के अलावा कुछ बाहरी लोग भी शामिल हुए थे. विदाई समारोह के कार्यक्रम में डीजे लगाकर फिल्मी गानों पर डांस किया गया. 

रिटायरमेंट की पार्टी में थाने में जमकर थिरके पुलिसवाले, करा दी विभाग की फजीहत

मो. तारिक/पीलीभीत: थाना न्यूरिया परिसर में डीजे की धुन पर वर्दी वालों के डांस (Dance) ने पुलिस की फजीहत करा दी है. थाने में एक दरोगा के रिटायरमेंट की पार्टी (Retirement Party)  में स्टाफ के अधिकांश लोग डीजे पर थिरकते नजर आए. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई. पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

Budget 2021: सरकार लाएगी LIC का IPO, जानिए क्या होता है और कौन खरीद सकेगा?

रिटायरमेंट पर दी गई थी पार्टी
पीलीभीत के न्यूरिया थाने के दरोगा धर्मपाल रिटायर हुए थे उनकी विदाई को लेकर शनिवार रात को एक पार्टी रखी गई. इस पार्टी का आयोजन थाना परिसर में किया गया. विदाई समारोह में पुलिसकर्मियों के अलावा कुछ बाहरी लोग भी शामिल हुए थे. विदाई समारोह के कार्यक्रम में डीजे लगाकर फिल्मी गानों पर डांस किया गया. रिटायरमेंट पार्टी के कार्यक्रम में लगे डीजे पर पुलिसकर्मियों ने वर्दी पहने हुए ही डांस किया. ये भी आरोप लगाया जा रहा है कि कई पुलिसकर्मी नशे में भी थे. सोशल मीडिया पर पुलिस वालों के डांस का ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. विदाई समारोह का ये वीडियो अफसरों तक पहुंच गया. अधिकारी इस बाबत जांच की बात कर रहे हैं. कोई भी अधिकारी खुलकर इस पर बोलने से बच रहा है.

मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने इस डांस का वीडियो बनाया, जिसे बाद में उन्होंने सर्कुलेट कर दिया गया. रविवार सुबह तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये थाना परिसर के पीछे पुलिस आवासीय परिसर मैदान का बताया जा रहा है. इस मामले में सीओ को जांच सौंप दी गई है. 

राजकीय मेडिकल कॉलेजों में निकलीं शिक्षक से बाबू तक कई भर्तियां, जानें डिटेल

'प्रधानमंत्री किसान सम्मान दिवस' में दूर होगी किसानों की समस्याएं, फटाफट ठीक कराएं आधार में गड़बड़ी

WATCH LIVE TV

 

Trending news