close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: बेटी ने की बुजुर्ग माता-पिता की चाकू गोदकर हत्या, हुई गिरफ्तार

एक बेटी ने अपने ही बुजुर्ग माता-पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटी को रंगे हाथों कत्ल हथियार के साथ हिरासत में ले लिया है. 

UP: बेटी ने की बुजुर्ग माता-पिता की चाकू गोदकर हत्या, हुई गिरफ्तार
फाइल फोटो

गोरखपुर: गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया जिससे गांव में सनसनी फैल गई. एक बेटी ने अपने ही बुजुर्ग माता-पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटी को रंगे हाथों कत्ल हथियार के साथ हिरासत में ले लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के बेलवा बाबू गांव के केदार सिंह अपनी पत्नी द्रौपदी और लड़की सुमन सिंह के साथ घर में रहते थे. बुजुर्ग दंपत्ति की लड़की ने ही अपने माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी. ग्रामीणों के अनुसार आरोपी बेटी की शादी टूट गई थी और तलाक के बाद वह सूरत में रहती थी. वह परसों ही अपने माता-पिता के साथ गांव आई थी. 

खेत की रखवाली कर रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने गांव के दो लोगों पर जताया शक

बता दें सुमन सिंह की दो बार शादी हो चुकी है और दोनों ही बार सुमन का डिवोर्स हो चुका है. सुमन सिंह परसों ही अपने मां बाप के साथ गांव आई थी. सुमन के दो भाई भी हैं. मौके पर अपने माता-पिता की हत्या करने के बाद आरोपी बेटी ने बताया कि मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, इसलिए मैंने अपने माता-पिता की खुद हत्या कर दी. इस मामले में गोरखपुर एसएसपी डॉक्टर सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी बेटी तलाक के बाद अपने माता-पिता के साथ रहती थी और गुरुवार को उसने इस घटना को अंजाम दे दिया.