मुलायम का जन्मदिन: सवाल पर भड़के आजम, बोले- सब तालिबानी फंड है, दाऊद और अबू सलेम ने दिए हैं पैसे

मुलायम का जन्मदिन: सवाल पर भड़के आजम, बोले- सब तालिबानी फंड है, दाऊद और अबू सलेम ने दिए हैं पैसे

ज़ी मीडिया ब्यूरो

लखनऊ: यूपी के शहरी एवं विकास मंत्री आजम खान ने विवादित बयान दिया है। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बर्थडे पर हो रहे खर्चे के सवाल पर वह बुरी तरह भड़क गए और कहा कि सब तालिबानी फंड है। आजम ने मजाकिया लहजे में कहा कि मुलायम के जन्मदिन पर होने वाले खर्चे को तालिबान जैसे आतंकी संगठन फंड कर रहे हैं। दाऊद इब्राहिम ने पैसा दिया है। अबू सलेम ने भी जन्मदिन पर खर्च के लिए पैसे दिए है।

इस बीच जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव के 76वें जन्मदिन को भव्य रूप से मनाने की तैयारी की गई है। उनका जन्मदिन 22 नवंबर को रामपुर और लखनऊ में शाही अंदाज में मनाया जाएगा। सपा मुखिया के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारियां की गईं हैं। मुलायम सिंह अपने जन्मदिन पर 75 फुट लंबा केक काटेंगे। इसके साथ ही जन्मदिन पर मुलायम सिंह लंदन से मंगवाई गई बग्घी की सवारी भी करेंगे।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक सपा मुखिया के जन्मदिन का जश्न 21 नवंबर की आधी रात से शुरू होगा। मुलायम सिंह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 22 नवंबर को दोपहर में रामपुर पहुचेंगे। जहां लंदन से मंगवाई गई विक्टोरिया बग्घी पर सवार होकर मुलायम सिंह रामपुर में गुजरेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नगर विकास मंत्री मो. आजम खां मौजूद रहेंगे।

(एजेंसी इनपुट के साथ )