रेलवे यात्रियों को जूठी प्लेटों में पैक कर दिया जा रहा था खाना, ऐसे खुली पोल
X

रेलवे यात्रियों को जूठी प्लेटों में पैक कर दिया जा रहा था खाना, ऐसे खुली पोल

पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर एक खानपान सेवा के स्टॉल के कर्मचारी द्वारा इस्तेमाल की गई डिस्पोजेबल प्लेट को धोया जा रहा है और फिर ले जाकर उसे स्टॉल पर रखा जा रहा है.

रेलवे यात्रियों को जूठी प्लेटों में पैक कर दिया जा रहा था खाना, ऐसे खुली पोल

चंदौली: अगर आप ट्रेन में या फिर किसी बड़े रेलवे स्टेशन पर खाना खरीद कर खा रहे हैं, तो हो सकता है कि आपको जिस डिस्पोजेबल प्लेट में खाना दिया गया हो.  वह पहले से ही यूज़ की गई हो. ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसा ही एक मामला पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर सामने आया है. जिसमें एक खानपान सेवा के स्टॉल के कर्मचारी द्वारा इस्तेमाल की गई डिस्पोजेबल प्लेट को धोया जा रहा है और फिर ले जाकर उसे स्टॉल पर रखा जा रहा है.

दीन दयाल उपाध्याय जक्शन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर एक फास्ट फूड की दुकान है, जो आईआरसीटीसी संचालित करती है. इस स्टॉल का कर्मचारी जूठी प्लेट धो रहा था. जिसका वीडियो बनाकर किसी यात्री ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद रेलवे महकमे में हड़कम्प मच गया. मामला संज्ञान में आने के बाद आला अधिकारी हरकत में आए. 

7 दिनों के लिए स्टॉल सीज
इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद डीडीयू रेल मंडल के अधिकारी हरकत में आए हैं. आनन-फानन में कार्रवाई हुई है. फिलहाल 7 दिनों के लिए उस खान पान स्टॉल को सीज कर दिया गया है. इसके अलावा इसकी सूचना आईआरसीटीसी को भी दे दी गई है. आपको बता दे डीडीयू जंक्शन हावड़ा-नई दिल्ली रेल रुट का एक बड़ा जंक्शन है. यहां पर रोजाना सैकड़ों की संख्या में ट्रेनें गुजरती हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news