लखीमपुर खीरी में 8 वर्षीय बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

गन्ने के खते में बच्ची का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंच कर शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी.

लखीमपुर खीरी में 8 वर्षीय बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गन्ने के खेत में एक आठ साल की बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बच्ची बकरी चराने गई थी. शव को देखने के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना के खुलासे के लिए 5 टीमों को गठन कर जांच में जुट गई है. 

रेप के बाद हत्या की आशंका 
पसगवां थाना इलाके में रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची अपनी दादी के साथ बीते रविवार को बकरी चराने गई थी. जानकारी के मुताबिक, शाम के चार बजे के आसपास उसकी दादी उसको घर भेज दिया. बच्ची खेत से घर के लिए चल दी थी. लेकिन, घर नहीं पहुंची. देर शाम तक जब वह कहीं दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. देर शाम उसका शव गांव के पश्चिमी गन्ने के खेत से बरामद हुआ. बच्ची के गले में उसका सलवार लिपटा हुआ था. 

VIDEO:गंगनहर में डूब रहा था शख्स, UP पुलिस के दारोगा ने यूं बचाई जान

गन्ने के खते में बच्ची का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. 

विवाद सुलझाने गए प्रधान पति की गोली मारकर हत्या, गांव के ही 5 लोगों पर आरोप

क्या बोली पुलिस? 
पुलिस अधीक्षक विजय  ढुल ने बताया कि पसगवां थाने में सूचना मिली थी कि एक 8 वर्षीय बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में गन्ने खेत से मिला. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा, लेकिन प्रथम दृष्टया लड़की की मौत दम घुटने से लग रही है. लगता है किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा. उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित कर दी गई है

WATCH LIVE TV