दो दिन पहले पेड़ पर लटका मिला था प्रेमिका का शव, आज प्रेमी ने लगाया मौत को गले, ऐसी है प्रेम कहानी
Advertisement

दो दिन पहले पेड़ पर लटका मिला था प्रेमिका का शव, आज प्रेमी ने लगाया मौत को गले, ऐसी है प्रेम कहानी

यूपी के औरैया के गांव बलखंडपुर में प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी फंदा लगाकर दी जान. युवक पर लगाया गया था युवती की हत्या का आरोप.मौके से मिला सुसाइड नोट 

फाइल फोटो

गौरव श्रीवास्तव/ औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया के गांव बलखंडपुर में प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी फंदा लगाकर जान दे दी. दो दिन पहले प्रेमिका के परिजनों ने युवक पर ही हत्या का आरोप लगाया था.  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- प्यार नहीं धर्मांतरण पर है निशाना: आसान भाषा में जानिए, क्या कहता है योगी सरकार का अध्यादेश ?

मामला औरैया जनपद के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के मुग्गपुर गांव का है जहां पर एक युवक का शव बुधवार को पेड़ से लटका मिला. युवक पर 2 दिन पहले एक युवती की हत्या का आरोप लगा था. मृतक युवक की कथित प्रेमिका का शव भी दो दिन पहले एक पेड़ से लटका मिला था. युवती के परिवार वालों ने युवक पर ही हत्या का केस दर्ज कराया था.

अब युवक का शव मिलने के बाद इस मामले में युवक के परिजनों ने भी मृतक लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.  मृतक युवक के पिता का आरोप है कि लड़की के परिवार वालों ने ही उनके बेटे की हत्या की है. उनके मुताबिक मृतक लड़की के परिजनों ने लड़के को धमकी दी थी हाथ आने पर वो उसे मार देंगे.

ये था पूरा मामला
बलखंडपुर की रहने वाली 22 साल की एक लड़की का पड़ोस के गांव मुग्गपुर के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अलग-अलग जाति होने के कारण दोनों के घरवाले शादी को राजी नहीं थे. लड़की के परिवार ने उसकी शादी तय कर दी. आज बुधवार 25 नवंबर को बारात आनी थी. रविवार की शाम को अचानक लड़की घर से गायब हो गई. 23 नवंबर की सुबह उसका शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला. शव मिलने के बाद लड़की के परिवार वालों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने जांच की तो लड़की की कॉल डिटेल में इस युवक का ही नंबर मिला.

पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी

पुलिस अब दोनों मामलों की तफ्तीश में जुट गई है. सीओ मुकेश कुमार के मुताबिक फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फॉरेंसिक टीम और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए जल्द खुलासा हो जाएगा. मामले को लेकर हर पहलू से जांच की जा रही है. पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच आगे बढ़ाएगी. तीन दिन के अंदर दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Lucknow University के बेमिसाल 100 साल: जारी होगा चार धातुओं से बना 100 का सिक्का, PM करेंगे अनावरण

ये भी पढ़ें- Ahmed Patel: पर्दे के पीछे रहता था यह 'एक्शन हीरो', पार्टी को हर बड़े संकट से उबारा

ये भी पढ़ें-  अनोखी शादी: काजी, बराती थे मौजूद, दावत भी हुई लेकिन दूल्हा रहा नदारद

WATCH LIVE TV

Trending news