लापता भाई-बहन की मौत से हड़कंप, गांव के बाहर मिला दीपक का शव, बच्ची के अवशेष भी बरामद
Advertisement

लापता भाई-बहन की मौत से हड़कंप, गांव के बाहर मिला दीपक का शव, बच्ची के अवशेष भी बरामद

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लापता भाई-बहन की मौत से सनसनी फैल गई. कुड़वल गांव के बाहर बच्चे का शव बरामद हुआ है, वहीं पुलिस को उसकी चचेरी बहन रूबी के अवशेष भी यहीं मिले हैं. एक ही परिवार के दो बच्चों के साथ घटित जघन्य अपराध को लेकर ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है.

फाइल फोटो

विवेक श्रीवास्तव/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लापता भाई-बहन की मौत से सनसनी फैल गई. कुड़वल गांव के बाहर बच्चे का शव बरामद हुआ है, वहीं पुलिस को उसकी चचेरी बहन रूबी के अवशेष भी यहीं मिले हैं. एक ही परिवार के दो बच्चों के साथ घटित जघन्य अपराध को लेकर ग्रामीणों में गहरा आक्रोश है. उन्हें समझाने के लिए पुलिस अधीक्षक स्वप्निल भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. शांति व्यवस्था के मद्देनजर कुंडल गांव छावनी में तब्दील हो गया. 

जानकारी के मुताबिक, 6 अगस्त को कुंडवल गांव से रुबी नाम की बच्ची लापता हुई थी. जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी. पुलिस बच्ची की तलाश कर ही रही थी कि उसके चचेरे भाई दीपक के संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने की भी सूचना मिल गई. बताया जा रहा है कि दो पहले 11 साल का दीपक गांव के पास खेतों में जानवर चरा रहा था. तभी गांव की ही एक युवती ने उसे घास उठाने के लिए बुलाया. इसी दौरान कार से आए बदमाश जबरन बच्चे का अपहरण कर ले गए थे. 

दोनों बच्चों के गायब होने की सूचना के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी गांव पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. दो दिन गुजर जाने के बाद गुरुवार को लापता दीपक का शव गांव से कुछ दूर बाग में मिला. जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसी बीच सूचना पाकर खुद पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने इलाके को छाना, जहां बच्चे की बहन के भी अवशेष मिले हैं. 

ये भी पढे़ं : रामनगरी के विकास का 'योगी प्लान', विश्वस्तरीय होगी अयोध्या की पहचान, सोलर सिटी के रूप में किया जाएगा विकसित

फॉरेंसिक टीम ने अवशेषों की जांच के लिए उन्हें इकट्ठा कर लिया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं पुलिस अधीक्षक स्वप्निल की माने तो उन्हें मौके से कुछ क्लू हाथ लगे हैं जिससे मामले का खुलासा जल्द ही होने की उम्मीद है. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news