खत्म हुआ दून वासियों के 187 दिनों का इंतजार, अब पार्टी करने जाइए रेस्टोरेंट और बार

डिस्ट्रिक्ट एक्साइज ऑफिसर संजय रावत का कहना है कि देहरादून में 100 से ज्यादा बार जनता कर्फ्यू (22 मार्च) से ही बंद हो गए थे, लेकिन 187 दिन बाद अब बार खुले हैं.

खत्म हुआ दून वासियों के 187 दिनों का इंतजार, अब पार्टी करने जाइए रेस्टोरेंट और बार
सांकेतिक तस्वीर.

देहरादून: महामारी के चलते छह महीने से लॉकडाउन में बैठने के बाद शौकीन ड्रिंकर्स के लिए अचछी खबर है. DM की हरी झंडी देने के बाद शुक्रवार से देहरादून में बार खुल गए हैं. कुछ दिन पहले ही जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने जिला आबकारी अधिकारी (डीईओ) कार्यालय को इसके लिए अनुमति दी थी.

इस बार और भव्य होगा अयोध्या का दीपोत्सव, योगी सरकार देगी पिछली बार से दोगुना बजट!

डिस्ट्रिक्ट एक्साइज ऑफिसर संजय रावत का कहना है कि देहरादून में 100 से ज्यादा बार जनता कर्फ्यू (22 मार्च) से ही बंद हो गए थे, लेकिन 187 दिन बाद अब बार खुले हैं. हालांकि, कोरोना को देखते हुए काउंटर पर रखे बार स्टूल्स पर बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी. बाकी जगहों की तरह ही यहां भी कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करते हुए सीटिंग अरेंजमेंट देखे जाएंगे.

कृषि विधेयकों से किसानों का फायदा तो फिर विरोध क्यों? जानें पक्ष और विपक्ष में दिए जा रहे तर्क

बार खुलने से रेस्टोरेंट्सऔर लिकर शॉप्स का भी फायदा होगा. नई आबकारी नीति में यह व्यवस्था की गई है कि बार संचालक किसी भी ठेके से शराब ले सकते हैं. आपको बता दें कि कोरोना महामरी की वजह से मार्च आखिरी से ही राजधानी देहरादून में बार और रेस्टोरेंट्स बंद चल रहे थे. इससे राज्य सरकार के साथ ही बार और रेस्टोरेंट संचालकों को भी काफी नुकसान हो रहा था. अब सरकार ने कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए इन्हें खोलने की अनुमति दे दी है.

WATCH LIVE TV