देहरादून सब्जी मंडी खाली कराई गई, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हुआ सेनिटाइजेशन

उत्तराखंड में बढ़ते हुए कोरोना केसेज को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर है. देहरादून की सब्जी मंडी को आज प्रशासन ने खाली कराया और यहां सेनिटाइजेशन का काम चल रहा है.

देहरादून सब्जी मंडी खाली कराई गई, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हुआ सेनिटाइजेशन
प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून: उत्तराखंड में बढ़ते हुए कोरोना केसेज को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर है. देहरादून की सब्जी मंडी को आज प्रशासन ने खाली कराया और यहां सेनिटाइजेशन का काम चल रहा है. मंडी में एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने एहतियातन मंडी को खाली कराया और सेनिटाइज करना शुरू कर दिया.

मंडी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप 
देहरादून की कुछ सबसे भीड़-भाड़ वाली जगहों में से एक सब्जी मंडी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. मंडी को फिलहाल बंद कर दिया गया है और किसी को भी यहां आने जाने की इजाजत नहीं है. अगले दो दिनों तक सब्जी मंडी में सेनिटाइजेशन का काम चलेगा. कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव विजय थपलियाल ने बताया है कि दो दिन तक मंडी में सभी दुकानों और गोदामों को पूरी तरह से सेनिटाइज किया जाएगा, ताकि खतरा कम हो सके. 

इसे भी पढ़ें : हौसले से हारेगा कोरोना, 66 वर्ष के मरीज ने कैंसर के बाद कोरोना को भी दी मात 

मंगलवार शाम को खुलेगी मंडी 
सब्जी मंडी में सेनिटाइजेशन पूरा होने औेर रिस्क कम होने के बाद मंगलवार को देर शाम से मंडी को खोला जाएगा और यहां पहले की ही तरह काम-काज चलने लगेगा. 

WATCH LIVE TV