देहरादून: सिरफिरे आशिक ने बेरहमी से कर दी युवती की हत्या, फिर शव को लगाई आग, ये है पूरा मामला
Advertisement

देहरादून: सिरफिरे आशिक ने बेरहमी से कर दी युवती की हत्या, फिर शव को लगाई आग, ये है पूरा मामला

एक युवती ने किसी और युवक से सगाई कर ली जिससे उसके प्रेमी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने किसी और युवक से सगाई कर ली जिससे उसके प्रेमी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने युवती के शव को पेट्रोल डालकर जला भी दिया. मामला 4 जनवरी का है. पुलिस ने युवती का अधजला शव बरामद किया है. हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस ने कई टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी. मृतका की मोबाइल लोकेशन की मदद से पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमिका की सगाई से नाराज था प्रेमी
मामला राजधानी देहरादून के थाना पटेल नगर के नया गांव क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक युवती के साथ आरोपी प्रेमी उस्मान कुरैशी का 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मगर हाल ही में युवती के परिजनों ने उसकी सगाई कहीं और कर दी. यह बात प्रेमी को नागवार गुजरी और उसने प्रेमिका को आखिरी बार मुलाकात के लिए बुलाया.  इससे पहले प्रेमी ने युवती के मंगेतर को भी जान से मारने की धमकी दी थी. 

ये है पूरा घटनाक्रम
4 जनवरी को सिरफिरे प्रेमी ने युवती को नया गांव बुलाया स्कूटी से दोनों आईएसबीटी होते हुए भगवानपुर और हरिद्वार तक घुमाने गए. वहां से करीब रात 11:30 बजे दोनों देहरादून लौटे तो प्रेमी ने युवती को शादी कहीं और ना करने की बात कही. इसी बात को लेकर दोनों में नोकझोंक हुई और प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से ईंट-पत्थरों से मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने स्कूटी से पेट्रोल निकालकर उसके शव पर छिड़का और उसे आग लगाकर फरार हो गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कई टीमें बनाईं और एक दिन के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी उस्मान कुरैशी ने पुलिस को बताया कि मैं उससे प्यार करता था और उसकी शादी कहीं और होने जा रही थी. यह मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता था इसलिए मैंने आखरी मुलाकात करने के लिए उसे बुलाया. मैंने उससे कहा कि शादी मत करो लेकिन वह शादी की बात पर अड़ी रही. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि मैंने पत्थरों से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी. 

एसएसपी देहरादून का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के जरिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. फिलहाल युवती और युवक का अलग-अलग मजहब होने से नया गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. एसएसपी देहरादून का कहना है कि इस मामले की पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है. ताकि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके. 

Trending news