शादी का झांसा देकर स्कूल प्रिंसिपल से कई बार दुष्कर्म, आरोपी ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी
Advertisement

शादी का झांसा देकर स्कूल प्रिंसिपल से कई बार दुष्कर्म, आरोपी ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि कुछ समय बाद आरोपी अमजद ने माफी मांग ली और दोनों के बीच फिर से बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी शूट कर लिए।

सांकेतिक तस्वीर.

उत्तराखंड के देहरादून में एक स्कूल प्रिंसिपल के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खबर के अनुसार, पीड़िता एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल है। करीब तीन साल पहले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते समय एक कोचिंग सेंटर में पीड़िता की अमजद अली नामक युवक से मुलाकात हुई थी।

यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई। अमजद ने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद बीते साल सितंबर माह में अमजद ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। 

पीड़िता ने बताया कि कुछ समय बाद आरोपी अमजद ने माफी मांग ली और दोनों के बीच फिर से बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी शूट कर लिए। आरोपी का हाल ही में सरकारी नौकरी में चयन हो गया है। जब पीड़िता ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने इससे इंकार कर दिया और पुलिस में शिकायत करने पर पीड़िता की अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी दी। 

खत्म हुआ टिहरी वासियों का 14 वर्षों का वनवास, जनता के लिए खुला डोबरा-चांठी सस्पेंशन ब्रिज

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी के कई रिश्तेदार पुलिस में है, जिसके चलते उसने झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी है। पीड़िता ने आरोपी से अपनी जान को खतरा भी बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

WATCH LIVE TV

Trending news