ऊधमसिंह नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 हजार किलो चरस के साथ 2 पुलिसकर्मी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

ऊधमसिंह नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 हजार किलो चरस के साथ 2 पुलिसकर्मी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

 8 हजार से ज्यादा किलो की चरस में से 1,094 किलोग्राम एक कार के अंदर जबकि दूसरी कार से 6,914 किलोग्राम चरस बरामद हुई है. 

ऊधमसिंह नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 हजार किलो चरस के साथ 2 पुलिसकर्मी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

धीरेन्द्र मोहन गौड़/उधम सिंह नगर: उत्तराखंड की उधम सिंह नगर को बड़ी सफलता मिली है. जिले की पुलिस ने 8 हजार किलो चरस के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में दो पिथौरागढ़ के दो सिपाही भी शामिल हैं. वर्दी की आड़ में प्रदेश में तस्करी का धंधा फल-फूल रहा था. 

माता-पिता हैं पुलिस में तैनात
 8 हजार से ज्यादा किलो की चरस में से 1,094 किलोग्राम एक कार के अंदर जबकि दूसरी कार से 6,914 किलोग्राम चरस बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सिपाहियों में दीपक पांडे और प्रभात सिंह बिष्ट पिथौरागढ़ पुलिस लाइन के जवान हैं.

 अन्य आरोपी खटीमा निवासी विपुल शैला व पीयूष खड़ायत को गाड़ी संख्या यूके 05 टीए 2091 और यूके 04 सी 2114 के साथ गिरफ्तार किया गया है. चरस के साथ पकडें गए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, चरस के साथ पकडें गए आरोपी विपुल शैला के माता-पिता दोनो ही नैनीताल पुलिस मे तैनात हैं.

प्रमुख सचिव का OSD बन अधिकारियों को बनाता था अपना शिकार, STF ने ऐसे किया गिरफ्तार

इन इलाकों में करते थे तस्करी 
SSP दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि प्रभात समय से चरस तस्करी का गिरोह चल रहा था. वर्दी की आड़ में वह चम्पावत से सस्ते दामों में चरस खरीदकर उधम सिंह नगर समेत अन्य इलाकों में तस्करी करता था. पकड़ी गई कारों में एक वैगनआर और दूसरी हॉन्डा अमेज है.

पति के साथ मायके जा रही थी दुल्हन, फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग हुई फुर्र, जानें पूरा मामला

नौकरी से किया जाएगा बर्खास्त 
इस मामल में उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि भारी मात्रा में चरस की तस्करी में पकड़े गए पिथौरागढ़ पुलिस के दोनों आरक्षियों कों को नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा. भविष्य में भी यदि कोई पुलिसकर्मी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया जाता है तो उसे पुलिस बल से निष्कासित कर दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news