प्यारी पहाड़न रेस्ट्रों की संचालिका से मिलने पहुंचे AAP नेता रविन्द्र जुगरान, कहा- दूसरों के लिए प्रेरणा बनें प्रीति
Advertisement

प्यारी पहाड़न रेस्ट्रों की संचालिका से मिलने पहुंचे AAP नेता रविन्द्र जुगरान, कहा- दूसरों के लिए प्रेरणा बनें प्रीति

रविन्द्र जुगरान ने प्रीति से मिलकर उनको बधाई देते हुए कहा कि प्रीति उत्तराखंड की बेटी है. उसने स्वरोजगार अपनाते हुए प्यारी पहाड़न नाम से रेस्टोंरेट खोला है, जो एक युवा द्वारा किया गया काफी सार्थक प्रयास है. 

आप नेता रविन्द्र जुगरान ने प्यारी पहाड़न रेस्ट्रों को संचालिका प्रीति मेंदोला से मुलाकात की.

देहरादून: पिछले दिनों प्यारी पहाड़न नाम से खुले रेस्ट्रों को लेकर इसकी संचालिका प्रीति मेंदोला को लेकर उठे विवाद और मचे घमासान के बीच गुरुवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान आप कार्यकर्ताओं रविन्द्र पडियार समेत प्रीति मेंदोला से मिलने उनके रेस्ट्रों प्यारी पहाड़न बंजारावाला पहुंचे. 

रविन्द्र जुगरान ने प्रीति से मिलकर उनको बधाई देते हुए कहा कि प्रीति उत्तराखंड की बेटी है. उसने स्वरोजगार अपनाते हुए प्यारी पहाड़न नाम से रेस्टोंरेट खोला है, जो एक युवा द्वारा किया गया काफी सार्थक प्रयास है. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ रेस्टोरेंट नहीं बल्कि उत्तराखंडियत को भी आगे बढ़ाने का काम है. उन्होंने कहा कि यहां से उत्तराखंड के व्यंजनों का प्रचार-प्रसार होगा, तो राज्य के उत्पादों का भी बाजार बनेगा. उन्होंने कहा कि जब बाहर अन्य राज्यों से पर्यटक यहां आते हैं. ऐसे रेस्टोरेंट उन्हें दिखते हैं तो स्वाभाविक है कि यहां के व्यंजनों का सीधा प्रचार ऐसे रेस्टोंरेंट से हो सकेगा.  

रेस्टोरेंट का नाम प्यारी पहाड़न विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने विवाद उत्पन किया, उन्हें मालूम ही नहीं कि प्यारी पहाड़न का तात्पर्य क्या है. अगर उत्तराखंड में इस नाम से रेस्टोरेंट नहीं खुलेंगे तो और कहां खुलेंगे. उन्होंने कहा कि ये एक अच्छा प्रयास है और अन्य नौजवानों के लिए भी प्रीति एक प्रेरणा बनने का काम कर रही हैं. जिससे कि नौजवान अपने दम पर स्वरोजगार अपना सकें और पहाड़ों के बने उत्पादों का प्रचार समेत अन्य युवाओं  के लिए प्रेरणा बन सके. 

वहीं, इस दौरान प्यारी पहाड़न रेस्ट्रों की संचालिका, प्रीति मेंदोला ने बताया कि नाम पर उठे विवाद को लेकर वो किसी की सोच को नहीं बदल सकती हैं. लेकिन इस घटनाक्रम के बाद उन्हें कई लोगों का साथ मिला. आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी उनकी हिम्मत बढ़ाई. इसके लिए वो आप पार्टी का तहे दिल से धन्यवाद  करती हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news