सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ड्रोन से किया केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण, दिए ये निर्देश
Advertisement

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ड्रोन से किया केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

सीएम धामी ने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों में और तेजी लाने के लिए सीएम धामी ने मानव संसाधन के साथ पर्याप्त उपकरणों की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ड्रोन से किया केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

राहुल मिश्रा/देहरादून: बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने केदारनाथ धाम पुनर्निर्माण कार्य का ड्रोन से निरीक्षण किया. सीएम धामी ने देहरादून से ही ड्रोन लाइव वीडियो के जरिए पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कार्यों में और तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. 

रुद्रप्रयाग: 29 युवाओं को कोर्स पूरा करने पर दिए गए सर्टिफिकेट, डीएम ने कहा-मिलेगा रोजगार

सीएम धामी ने दिए काम में तेजी लाने के निर्देश

सीएम धामी ने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों में और तेजी लाने के लिए सीएम धामी ने मानव संसाधन के साथ पर्याप्त उपकरणों की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. केदारनाथ में प्रथम चरण के कार्य लगभग पूर्ण होने को हैं, जबकि अब द्वितीय चरण के कार्य प्रारंभ होने हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का 20 जुलाई को केदारनाथ और 21 जुलाई का बदरीनाथ दौरा प्रस्तावित था. इस दौरान उन्होंने दोनों धामों में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का जायजा लेना था, लेकिन खराब मौसम के चलते उनका दौरा रद्द हो गया था. 

पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजक्ट है केदारनाथ
बता दें कि श्री केदारनाथ धाम पुनर्निर्माण प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का ड्रीम प्रोजक्ट है. पीएम मोदी खुद भी केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की लगातार मानीटरिंग करते रहते हैं. 

माना जा रहा है कि पीएम मोदी भी बरसात के बाद बाबा केदारनाथ के दर्शनों के लिए आ सकते हैं. ऐसे में राज्य सरकार केदारनाथ धाम में चल रहे दूसरे चरण के पुनर्निर्माण कार्यों को तेजी से पूरा करने का प्रयास कर रही है.

हाइकोर्ट फ्लाईओवर ब्रिज पर डिवाइडर से टकरा कर पलटी बीजेपी विधायक की कार, तीन लोग मामूली जख्मी

दरवाजे पर आने वाली थी बारात और दुल्हन लहंगे में लगा रही थी पुश अप, सोशल मीडिया पर छाया स्वैग

WATCH LIVE TV

Trending news