नहीं दिखा कोविड कर्फ्यू का असर, बेवजह लोग घूम रहे बाहर, पुलिस ने काटा चालान
Advertisement

नहीं दिखा कोविड कर्फ्यू का असर, बेवजह लोग घूम रहे बाहर, पुलिस ने काटा चालान

सोमवार शाम 7:00 बजे से ही देहरादून जनपद में कोविड कर्फ्यू प्रभावी हो गया. इस दौरान पुलिस द्वारा हर चौराहे पर बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग भी शुरू कर दी गयी.

नहीं दिखा कोविड कर्फ्यू का असर, बेवजह लोग घूम रहे बाहर, पुलिस ने काटा चालान

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच जिला प्रशासन जिले के अंतर्गत ऋषिकेश नगर निगम, देहरादून नगर निगम, छावनी परिषद गढ़ी कैंट और क्लेमेंटाउन में 1 हफ्ते का कोविड कर्फ्यू घोषित किया है. इस दौरान केवल आवश्यक सेवा से जुड़ी दुकानें ही खुलेंगी और लोगों को विशेष परिस्थितियों में ही आवाजाही की इजाजत होगी. हालांकि कोविड कर्फ्यू के पहले दिन जहां एक तरफ व्यापारिक प्रतिष्ठान तो बंद रहे, वहीं सड़कों पर वाहनों का दबाव साफ नजर आया. 

मेरठ के अस्पतालों में ऑक्सीजन संकट को लेकर BJP सांसद का CM को पत्र, उचित सप्लाई की मांग

चिंताजनक रहा लॉकडाउन में ट्रैफिक का नजारा
सोमवार शाम 7:00 बजे से ही देहरादून जनपद में कोविड कर्फ्यू प्रभावी हो गया. इस दौरान पुलिस द्वारा हर चौराहे पर बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग भी शुरू कर दी गयी. मंगलवार सुबह भी कुछ ऐसी ही तस्वीर देहरादून की सड़कों पर दिखी. लेकिन जिस तरीके से सड़क पर वाहनों का दबाव नजर आया, वह चिंता में डालने वाला है. 

मानवता शर्मसार! साइकिल पर पत्नी का शव रख भटकता रहा बुजुर्ग, गांववालों ने नहीं करने दिया अंतिम संस्कार  

बेवजह ही निकल रहे घर से बाहर
कुछ लोग आवश्यक परिस्थितियों में घर से बाहर निकले तो कुछ ऐसे भी थे जो कि बिना ठोस वजह के कर्फ्यू के दौरान अपने घरों से बाहर निकले. हालांकि, पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों को रोक कर या तो वापस लौटाया गया या कुछ के चालान काटे गए. लेकिन जो अपील आम लोगों से की जा रही है कि वह घरों से बाहर न निकलें उस अपील का बहुत ज्यादा असर फिलहाल नहीं दिख रहा.

WATCH LIVE TV

Trending news