तीरथ सिंह रावत के चेहरे पर लड़ा जाएगा 2022 का विधानसभा चुनाव- त्रिवेंद्र सिंह

 डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh) ने शिरकत करते हुए शिविर का उद्घाटन किया.

तीरथ सिंह रावत के चेहरे पर लड़ा जाएगा 2022 का विधानसभा चुनाव- त्रिवेंद्र सिंह
त्रिवेंद्र सिंह (L).

सतीश कुमार/हल्द्वानी: डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर काशीपुर के रामलीला सभागार में भाजयुमो द्वारा एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh) ने शिरकत करते हुए शिविर का उद्घाटन किया. जहां क्षेत्र के सैकड़ों बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने भाग लेते हुए रक्तदान किया. 

इससे पूर्व बीजेपी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने नेता और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भव्य स्वागत भी किया. वहीं उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने की हिदायत भी दी. 

बुधवार को हल्द्वानी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कुंभ टेस्टिंग घोटाले में फर्जीवाड़े से इनकार किया. उन्होंने कहा कि एसआईटी (SIT) जांच के बाद सभी चीजें सामने आएंगी. वहीं 4 साल से पहले सीएम पद से हटाए जाने पर त्रिवेंद्र ने कहा कि क्या पता हमको जल्द कोई और बड़ी जिम्मेदारी मिल जाए. 

12 महीने खुलेंगे उत्तराखंड के सभी पार्क, सरकार के इस प्लान से 10 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार

तीरथ सिंह रावत के नाम पर लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव
इस दौरान मीडिया से गुफ्तगू करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड का 2022 में होने जा रहा चुनाव तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के नाम पर लड़ा जाएगा. प्रदेश में एक बार फिर से 'टीएसआर' की सरकार बनने जा रही है. वहीं उनसे जब पार्टी में मचे घमासान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसको चुनाव से पूर्व निपटा लिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने पूरे इत्मीनान से मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया.

WATCH LIVE TV