जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे का दूसरा दिन, इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष
Advertisement

जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे का दूसरा दिन, इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष

इन दो दिनों की बैठकों में 2022 के चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा. सांगठनिक बैठकों के अलावा नड्डा 'संतों का आशीर्वाद' इन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

शुक्रवार को जेपी नड्डा ने राज्य के पदाधिकारियों और ज़िलाध्यक्ष एवं प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष के साथ बैठक की.

देहरादून: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है. जेपी नड्डा रायवाला के एक निजी होटल में 'सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद' कार्यक्रम स्थल में भाग लेने पहुंच चुकें. बीजेपी अध्यक्ष यहां देश की सेवा करने वाले सैनिकों को उनके योगदान के लिए सम्मानित करेंगे. इस दौरान उनसे सीधा संवाद भी किया जाएगा. यह कार्यक्रम 10:00 बजे शुरू होकर 11 बजे तक चलेगा. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अलावा दुष्यंत गौतम, रेखा वर्मा , राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी और मंत्री गणेश जोशी भी मौजूद हैं. 

 

कल पूरे दिन चला बैठकों का सिलसिला
शुक्रवार को जेपी नड्डा ने पहले प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उसके बाद सांसदों और विधायकों के साथ मीटिंग की. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सांसदों और विधायकों से उनके द्वारा किए गए कार्य का फीडबैक लिया. इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने मंत्रीगण और समितियों के साथ वार्ता भी की. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष टोली बैठक में भी शामिल हुए. 

2022 के चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन 
इन दो दिनों की बैठकों में 2022 के चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा. सांगठनिक बैठकों के अलावा नड्डा 'संतों का आशीर्वाद' इन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. इसके अलावा जेपी नड्डा के संत रविदास मंदिर खड़क धीरवाली में सुबह 11.45 बजे डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे. 

आज होने वाली बैठकें
10.00 से 11.00 बजे- देहरादून के woods hotel में पूर्व सैनिकों से संवाद व सैनिकों सम्मान. 
11.45 से लेकर 1 बजे- जनप्रतिनिधियों की बैठक होगी.
2.00 से 3.30 बजे तक कोर ग्रुप की बैठक
4:00 बजे से 5 बजे तक साधु संतों अभिनंदन व आशीर्वाद

WATCH LIVE TV

Trending news