''त्रिवेंद्र रावत ने उत्तराखंड को विकास में पीछे धकेला, अब AAP की जनहित नीतियों पर बौखला रहे''
Advertisement

''त्रिवेंद्र रावत ने उत्तराखंड को विकास में पीछे धकेला, अब AAP की जनहित नीतियों पर बौखला रहे''

अमित जोशी ने कहा कि जबसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर परिवार को प्रतिमाह 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की है तभी से बीजेपी समेत कई विरोधी पार्टियां 'आप' पर निशाना साध रही हैं.

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी.

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि राज्य के विकास को पूरे चार साल पीछे धकेलने वाले  रावत हमारी 'आप' को लेकर जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं वह तथ्यहीन और बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि त्रिवेन्द्र रावत की सबसे बडी उपलब्धि रही कि वह जीरो वर्क सीएम रहे. उन्होंने अपने 4 साल के कार्यकाल में विकास का कोई भी कार्य नहीं किया.

अमित जोशी ने कहा कि जबसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर परिवार को प्रतिमाह 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की है तभी से बीजेपी समेत कई विरोधी पार्टियां 'आप' पर निशाना साध रही हैं. आखिर चार साल तक क्यों नहीं पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को जनता की याद आई? जो अब केजरीवाल जी पर मुफ्त बिजली देने के बहाने अनर्गल बयानबाजी और निशाना साध रहे हैं.

अमित जोशी ने कहा कि पहले पूर्व सीएम को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए. ऐसे ही नहीं जनता उनको जीरो वर्क सीएम कहती है. आप उपाध्यक्ष ने कहा, ''जनता जानती है कैसे  त्रिवेन्द्र सिंह रावत के राज में जीरो टॉलरेंस की धज्जियां उड़ीं. युवा आज भी बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं. कैसे पलायन से पूरा प्रदेश कराह रहा है. कैसे बिना इलाज के कोरोना में हजारों लोग मौत के गाल में समा गए. उन्होंने चार साल में प्रदेश को विकास की गति में बहुत पीछे धकेल दिया.''

उन्होंने आगे कहा, ''आज घर घर में आम आदमी पार्टी की चर्चाएं हो रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का तंज कसना इस बात का प्रमाण है कि भाजपाई भी आम आदमी पार्टी की धमक से बौखला गए हैं. आगे तो अन्य भी योजनाएं हैं जो जनता के बीच लाई जांएगी. बीजेपी गलतफहमी से उबर नहीं पाई है. दिल्ली की जनता को आम आदमी पार्टी की सरकार सहूलियतें दे रही है. उसी जनता ने केजरीवाल जी को दिल्ली में तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया.''

WATCH LIVE TV

अमित जोशी ने कहा कि 'आप' काम और विकास की राजनीति करती है. उत्तराखंड में भी सरकार बनते ही 'दिल्ली मॉडल' की तर्ज पर राज्य का विकास करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को जो मुफ्त लग रहा है दरअसल वह जनता का मौलिक अधिकार है. उत्तराखंड की संपदाओं पर यहीं के लोगों का पहला हक है, तो लोगों को मुफ्त बिजली और पानी क्यों नहीं मिलना चाहिए. केन्द्र सरकार कई चीजें मुफ्त देने की बात करती है, भाजपा नेताओं को उससे कोई गुरेज क्यों नहीं है.

Trending news