उत्तराखंड: अरविंद केजरीवाल का ऐलान, प्रदेश की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी
Advertisement

उत्तराखंड: अरविंद केजरीवाल का ऐलान, प्रदेश की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर ही यहां भी शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी.आम आदमी पार्टी किसी भी पार्टी से गठबंधन के मूड में नहीं है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

उत्तराखंड की राजनीति में एक और दल की एंट्री हो रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. केजरीवाल ने कहा है कि डेढ़ माह पहले राज्य में कराए गए एक सर्वेक्षण के नतीजों से उत्साहित होकर आप पार्टी ने उत्तराखंड को कर्मभूमि बनाने का मन बनाया है. केजरीवाल ने बताया है कि प्रदेश की 62 फीसदी जनता चाहती है कि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में हिस्सा ले. 

नहीं होगा किसी पार्टी से गठबंधन 
आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर ही यहां भी शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी, उत्तराखंड में आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर वो चुनाव मैदान में उतरेगी. आम आदमी पार्टी किसी भी पार्टी से गठबंधन के मूड में नहीं है. 

दिल्ली के बाद पंजाब और गोवा के बाद उत्तराखंड तीसरा राज्य है, जहां आम आदमी पार्टी पूरी गंभीरता से चुनाव लड़ने जा रही है. हालांकि उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी अपने पांव पसारने में जुटी हुई है. पार्टी के नेता संजय सिंह की सक्रियता इस बात के संकेत दे ही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news