अयोध्या: कथावाचक देवेंद्र पाठक पर तलाकशुदा महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

महिला ने भजन गायक पर 8 लाख रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में कहा है कि आरोपी कथावाचक ने खुद उसे अयोध्या बुलाया था. पाठक महिला को शहर के कई होटलों और मंदिरों में ठहराते थे. दिल्ली में महिला की कथावाचक से पहली मुलाकात हुई थी.

अयोध्या: कथावाचक देवेंद्र पाठक पर तलाकशुदा महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज
कथा वाचक देवेंद्र पाठक.

अयोध्या: दिल्ली की एक तलाकशुदा महिला ने अयोध्या के भजन गायक और कथावाचक देवेंद्र पाठक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. सीओ अमर सिंह के मुताबिक महिला की तहरीर पर राम जन्मभूमि थाने में आरोपी देवेंद्र पाठक पर रेप व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. महिला ने आरोप लगाया है कि कथावाचक देवेंद्र पाठक ने उससे शादी करने का वादा कर उसका यौन शोषण किया. वह देवेंद्र पाठक के कथा वाचन से प्रभावित होकर उनके संपर्क में आई थी.

कथावाचक पर 8 लाख रुपए हड़पने का भी आरोप
महिला ने भजन गायक पर 8 लाख रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया है. उसने पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में कहा है कि आरोपी कथावाचक ने खुद उसे अयोध्या बुलाया था. पाठक महिला को शहर के कई होटलों और मंदिरों में ठहराते थे. महिला की कथावाचक से दिल्ली में पहली बार मुलाकात हुई थी. आपको बता दें कि देवेंद्र पाठक अयोध्या के दशरथ गद्दी से जुड़े हैं. कथावाचक ने भी महिला पर ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है.

UP के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो फरारी मामले में 18 महीने बाद हुई कार्रवाई, 4 पुलिस वाले बर्खास्त

पीड़िता पर डाला जा रहा केस वापस लेने का दबाव
पीड़ित महिला अपनी वकील के साथ अयोध्या पहुंची तो उसकी रिपोर्ट दर्ज करने में पहले आनाकानी की गई. महिला वकील का कहना है लखनऊ में डीजीपी के सामने पेश कर पीड़िता से बयान दिलवाया गया तब जाकर 20 अगस्त को राम जन्मभूमि थाने में देवेंद्र पाठक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो पाई. पीड़िता की वकील ने बताया कि अभी तक आरोपी कथावाचक को अरेस्ट नहीं किया गया है. पीड़िता का आरोप है कि उसको केस वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही हैं.

WATCH LIVE TV