आजमगढ़ जा रही प्रियंका से दिल्ली हार पर पूछा सवाल, साधी चुप्पी, हाथ जोड़ बढ़ गईं आगे

आजमगढ़ में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले से मिलने जाने के लिए प्रियंका गांधी वाराणसी के एयरपोर्ट पहुंचीं. लाल बहादुर शास्त्री के एयरपोर्ट से उनका काफिला आजमगढ़ के लिए रवाना हुआ. इससे पहले जब मीडियाकर्मियों ने उनसे दिल्ली में आए नतीजों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने चुप्पी साध ली. सवालों पर हाथ जोड़कर आगे बढ़ गईं.

आजमगढ़ जा रही प्रियंका से दिल्ली हार पर पूछा सवाल, साधी चुप्पी, हाथ जोड़ बढ़ गईं आगे
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

वाराणसी: आजमगढ़ में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले से मिलने जाने के लिए प्रियंका गांधी वाराणसी के एयरपोर्ट पहुंचीं. लाल बहादुर शास्त्री के एयरपोर्ट से उनका काफिला आजमगढ़ के लिए रवाना हुआ. इससे पहले जब मीडियाकर्मियों ने उनसे दिल्ली में आए नतीजों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने चुप्पी साध ली. सवालों पर हाथ जोड़कर आगे बढ़ गईं.

आपको बता दें, दिल्ली के शाहीन बाग की ही तरह आजमगढ़ के मौलाना जौहर पार्क बिलरियागंज में नागरिकता संसोधन कानून (CAA) के खिलाफ धरना-प्रदर्शन चल रहा था. बीते दिनों आंदोलनकारियों को पुलिस ने तितर-बितर कर दिया था. कई प्रदर्शनकारियों पर मुकदमे भी दर्ज किए गए थे. कई प्रदर्शनकारियों को जेल में बंद कर दिया. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने जेल में बंद प्रदर्शनकारियों से भी मुलाकात की थी. यह जानकारी प्रियंका गांधी को भी दी जिसके बाद उन्होंने प्रदर्शनकारियों से मिलने जाने का मन बनाया था.

UP में पानी गंदा करने वाले सावधान, 7 साल की जेल और 20 लाख के जुर्माने का प्रावधान

इससे पहले आजमगढ़ में प्रियंका और अखिलेश समर्थकों में पोस्टरबाजी भी हो चुकी है. प्रियंका की यात्रा से माना जा रहा है कि कांग्रेस अब अखिलेश यादव के गढ़ में सियासी सेंधमारी की कोशिश कर रही है. प्रियंका दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी गई थीं.