CAA:दिल्ली हिंसक प्रदर्शन के साइड इफेक्ट, नोएडा-गाजियाबाद बॉर्डर सील
Advertisement

CAA:दिल्ली हिंसक प्रदर्शन के साइड इफेक्ट, नोएडा-गाजियाबाद बॉर्डर सील

IG लॉ एंड ऑर्डर ने नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, बागपत, अलीगढ़ और संभल जिलों में विशेष एतिहात बरतने को दिया आदेश. 

गाजियाबाद बॉर्डर पर तैनात पुलिस बल

गाजियबाद: दिल्ली में CAA के हिंसक प्रदर्शन को हुए दिल्ली से सटे गाजियाबाद जनपद और नोएडा बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. दोनों जनपद में सीमा की 3 किलोमीटर की दूरी तक शराब की दुकानें 26 फरवरी को बंद रहेंगी. यहा जिला मजिस्ट्रेट के जारी किए हैं. इसके बाद दिल्ली-उत्तर प्रदेश के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं.

fallback

गाजियाबाद पुलिस ने खजूरी पुश्ता रोड और जौहरीपुर रोड पर बैरिकेडिंग कर दी है. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. इसस पहले मंगलवार को यूपी के 16 जिलों धारा 144 लगाने का आदेश दिया गया था. दिल्ली से लगे सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया था. जबकि नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, बागपत, अलीगढ़ और संभल जिलों में विशेष में एतिहात बरतने को कहा गया था. 

उत्तर प्रदेश के आईजी (लॉ एंड ऑर्डर) विजय भूषण ने दिल्ली में हुई हिंसा को देखते हुए संवेदनशील जिलों में एहतियातन एक्स्ट्रा फोर्स और पीएसी लगाने के आदेश दिए थे. डीजीपी मुख्यालय से पूरे यूपी के जनपदों की मॉनिटरिंग करने की सलाह दी गई थी. 
आईजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा था कि अलीगढ़ हिंसा मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है जो भी इसमें शामिल हैं उनकी तलाश की जा रही है. जिन्होंने हिंसा की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली और अलीगढ़ हिंसा पर सामने आई खुफिया रिपोर्ट, इन संगठनों के जुड़े हैं तार 

Trending news