वैलेंटाइन डे पर बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की मां की हत्या, ऐसे खुला हत्या का राज

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल शांति शुक्ला की हत्या उनकी बेटी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी.

वैलेंटाइन डे पर बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की मां की हत्या, ऐसे खुला हत्या का राज
दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल शांति शुक्ला की हत्या उनकी अपनी ही बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी.

पवन त्रिपाठी/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस में तैनात एक महिला हेडकांस्टेबल की हत्या कर दी गई. शशि शुक्ला नाम की यह महिला हेड कॉन्स्टेबल दिल्ली के बृज विहार थाने में तैनात थी. मामले की जांच करते हुए पुलिस को जो जानकारी मिली है वो बेहद चौंकाने वाली थी. पुलिस ने बिना देर लगाए इस हत्याकांड से जुड़े आरोपियों को धर दबोचा.

दरअसल ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि महिला की नाबालिग बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. शशि शुक्ल की नाबालिग बेटी अपने पुरुष मित्र के प्यार में इस कदर पागल हो चुकी थी कि उसको अपनी मां की रोक टोक बिल्कुल भी पसंद नही आती थी. हत्या का कारण मां का प्रेमी और प्रेमिका (बेटी) के बीच आना था.

यह बात महिला पुलिसकर्मी की बेटी को रास नहीं आ रहा था. इसलिए बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पुलिसकर्मी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस को शुरुआती जांच में बेटी पर इस हत्या में शामिल होने का शक हुआ. जब पुलिस ने नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गई और पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी अपनी नाबालिग बेटी को बार-बार लड़के से दूर रहने के लिए फटकार लगाती थी, जो उसे पसंद नहीं था. इसलिए उसने अपनी मां को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच दी. गुनाह कुबूलने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.