देवरिया: दो बाइकों की टक्कर में पीछे से आ रही कार ने खोया कंट्रोल, 5 की मौत 1 घायल
Advertisement

देवरिया: दो बाइकों की टक्कर में पीछे से आ रही कार ने खोया कंट्रोल, 5 की मौत 1 घायल

जांच के आधार पर पता चला है कि हादसे में गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ गया और वह सामने बने पानी के गड्ढे में पलट गई. पहचाने गए 3 मृतक सीवान, सहजनवा और लार के हैं. शेष के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

हादसे के बाद बोलेरो की हालत (L), डॉ श्रीपति मिश्र,एसपी देवरिया(R).

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में लार-सलेमपुर मार्ग पर बीती सोमवार रात बाइक और स्कूटी की टक्कर में पीछे से आ रही बोलेरो गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ा और वह पुल से जा टकराई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में अब तक तीन की पहचान हो सकी है. बाकी दो मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी है. आज मंगलवार को शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

हाथरस केस: पीड़ित परिवार को योगी सरकार ने दी सुरक्षा, 24 घंटे तैनात रहेंगे सुरक्षाकर्मी 

चीख सुनकर पहुंचे लोग
घटना लार थाना क्षेत्र में लार-सलेमपुर मार्ग पर सहजोल मझवलिया के पास की है. लोगों के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई. सभी को लार सीएचसी (कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर) पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

VIDEO: हाथरस कांड के बहाने योगी सरकार के खिलाफ शैतानी साजिश पर सुनिए ADG ने क्या कहा

तीन की हुई पहचान
देवरिया के एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि लार-सलेमपुर के बीच मझवलिया नंबर 2 मेन रोड पर रात 10:30 के आस-पास यह एक्सीडेंट हुआ है. इस भीषण एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है और उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया जा गया है. जो गाड़ियां भिड़ी हैं उनमें से एक मोटरसाइकिल बिहार की है, कार गोरखपुर की है और एक बाइक का अभी पता नहीं लग पाया है. जांच के आधार पर पता चला है कि हादसे में गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ गया और वह सामने बने पानी के गड्ढे में पलट गई. पहचाने गए 3 मृतक सीवान, सहजनवा और लार के हैं. शेष के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news