पुलिस कप्तान का फरमानः फिल्मी रिंगटोन से तौबा करें जवान, बजी तो होगा ACTION

एसपी के फरमान के बाद जनपद के सभी पुलिसकर्मियों ने अपने-अपने मोबाइल की कॉलरट्यून बदल लिया है. उनका कहना है कि हम लोगों के लिए यह एक अच्छा निर्देश है. इसे पालन कर रहे हैं.

पुलिस कप्तान का फरमानः फिल्मी रिंगटोन से तौबा करें जवान, बजी तो होगा ACTION
देवरिया एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: देवरिया के पुलिस जवानों के मोबाइल पर अब फिल्मों गाने नहीं बजेंगे. ना ही रिंगटोन में किसी तरह का म्युजिक या गाना बजेगा. बल्कि साधारण रिंगटोन का रखना है. ऐसा न करने वाले पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई तक हो सकती है. देवरिया एसपी ने सख्त आदेश दिया है कि जवानों के मोबाइल में फिल्म रिंगटोन नहीं बजनी चाहिए. 

देवरिया जनपद के पुलिस कप्तान डॉ. श्रीपति मिश्र ने यह निर्देश जारी किया है कि किसी भी पुलिस कर्मी के मोबाइल पर फिल्मी रिगटोन नहीं बजना चाहिए. एसपी के इस फरमान के चलते सभी पुलिसकर्मियों ने अपने मोबाइल से फिल्मी रिंगटोन हटा लिया है.

ये कैसी ड्यूटी निभा रहे कोतवाल, रोती बिलखती महिला को दे दिया धक्का, देखें Viral Video

ताकि दिखे सकारात्मक छवि
इस आदेश के पीछे कप्तान साहब का कहना है की यह बात संज्ञान में आई कि कई पुलिसकर्मियों के मोबाइल की कॉलरट्यून इतनी मर्यादित नहीं है जिनती अनुशासित बल के लिए आवश्यक है. इसलिए यह निर्देश दिया गया है. कॉलरट्यून ऐसी लगाएं जो मर्यादित हो. जब आम जन फोन करें तो कॉलर ट्यून सुनने के बाद उनके मन में कोई नकारात्मक विचार पैदा न हो बल्कि सकारत्मकता बनी रहे. एसपी ने कहा कि पुलिसकर्मियों के लिए यह एक सजेस्टिव निर्देश है इसका उल्लंघन नहीं होना चाहिए.

पूछताछ करने पहुंची पुलिस टीम को लोगों ने जमकर पीटा, दो पुलिसकर्मी घायल 

पुलिसकर्मी क्या बोले?
वहीं एसपी के फरमान के बाद जनपद के सभी पुलिसकर्मियों ने अपने-अपने मोबाइल की कॉलरट्यून बदल लिया है. उनका कहना है कि हम लोगों के लिए यह एक अच्छा निर्देश है. इसे पालन कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV