close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक तिवारी की पत्नी बनीं लखनऊ नगर निगम में OSD, डिप्टी CM ने सौंपा नियुक्ति पत्र

गुरुवार को विवेक तिवारी का तेरहवीं संस्कार का आयोजन हुआ. इसमें डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई अधिकारी भी शामिल हुए. 

विवेक तिवारी की पत्नी बनीं लखनऊ नगर निगम में OSD, डिप्टी CM ने सौंपा नियुक्ति पत्र
कल्पना तिवारी को नियुक्ति पत्र सौंपते डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा.

नई दिल्ली/लखनऊ: लखनऊ में मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है. कल्पना को लखनऊ नगर निगम में विशेष कार्याधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है. उनके आवास पर उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन तथा महापौर संयुक्ता भाटिया ने गुरुवार (11 अक्टूबर) उनको नियुक्ति पत्र प्रदान किया. 

Deputy CM Dinesh Sharma gives appointment letter for a government job to Kalpana Tiwari

गुरुवार को विवेक तिवारी का तेरहवीं संस्कार का आयोजन हुआ. इसमें डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई अधिकारी भी शामिल हुए. इस मौके पर मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि जो उन्होंने राज्य सरकार पर भरोसा जताया था, वो अब धीरे-धीरे पूरा हो रहा है. इस मौके पर कल्पना तिवारी ने आरोपी सिपाही के समर्थन में आवाज उठाने वाले सिपाहियों से कहा कि वे मानवता को शर्मसार न करें. अपने दिल पर हाथ रख कर बोले कि किसके साथ अन्याय हुआ है. 

आपको बता दें कि पिछले महीने की 28 तारीख को विवेक तिवारी जब ऑफिस से अपने घर की ओर जा रहे थे तभी दो पुलिसकर्मियों पर उन्हें गोली मारने का आरोप है. इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने सरकार से आर्थिक मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग की थी, जिसके बाद सरकार ने उनकी मांगों पर अमल किया. 

Deputy CM Dinesh Sharma gives appointment letter for a government job to Kalpana Tiwari

विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को नगर निगम लखनऊ में विशेषकार्याधिकारी (ओएसडी) बनाया गया है. नगर विकास की तरफ से कल्पना तिवारी का नियुक्ति पत्र नगर निगम को भेज दिया गया. नगर आयुक्त डॉ. इंद्रमणि त्रिपाठी ने बताया कि वो गुरुवार (11 अक्टूबर) को कल्पना तिवारी को नियुक्ति पत्र देने पहुंचे. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल्पना तिवारी को नगर निगम में नौकरी देने की घोषणा की थी.

आपको बता दें, विवेक तिवारी हत्याकांड में अब तक दो एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इसमें पहली एफआईआर मामले की एकमात्र चश्मदीद सना की तरफ से दर्ज हुई थी. उस एफआईआर में किसी को नामजद नहीं किया गया था, आरोपी को अज्ञात बताया गया था. इसके बाद विवेक तिवारी की पत्नी की तरफ से दूसरी एफआईआर दर्ज की गई. जिसमें दोनों सिपाहियों को नामजद किया गया. वहीं मामले में गिरफ्तार होने से पहले गोमतीनगर थाने में प्रशांत चौधरी और उसकी पत्नी आरोप लगा रहे थे कि उनकी शिकायत को पुलिस दर्ज नहीं कर रही है.