जम्मू: शिवखोड़ी के पास श्रद्धालुओं की बस सड़क हादसे का शिकार, 17 घायल, सभी UP के निवासी

विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य मिनी बस के चालक का नियंत्रण खो जाने के कारण दोनों गाड़ियों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें कई यात्रियों को चोटें आई हैं.

जम्मू: शिवखोड़ी के पास श्रद्धालुओं की बस सड़क हादसे का शिकार, 17 घायल, सभी UP के निवासी

राजू केरनी/जम्मू: जम्मू के कटरा से शिवखोड़ी दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने गाड़ी का नियंत्रण खो दिया था, जिसके चलते ये हादसा हुआ. हादसे में 17 यात्री घायल हुए हैं. सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा रियासी-कटरा सड़क मार्ग के अंतर्गत आने वाले सूला पार्क के पास हुआ. दो मिनी बसों के टकराने से ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि सभी यात्री शिवखोड़ी दर्शनों के लिए जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य मिनी बस के चालक का नियंत्रण खो जाने के कारण दोनों गाड़ियों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें कई यात्रियों को चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि घायल लोगों को तत्काल ही जिला अस्पताल पहुंचाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायल यात्रियों को रियासी जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया. बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन के अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सभी यात्री उत्तर प्रदेश के लखनऊ के निवासी हैं.