close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर में ढाबा मालिक ने BJP MLA के बेटे से जताया जान का खतरा, कर चुका है पिटाई

5 दिन पहले विधायक के बेटे ने रिवाल्वर लेकर ढाबा मालिक को जमकर पीटा था और तोड़फोड़ की थी. खास बात यह है कि इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

शाहजहांपुर में ढाबा मालिक ने BJP MLA के बेटे से जताया जान का खतरा, कर चुका है पिटाई
शाहजहांपुर का मामला. पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई. फाइल फोटो

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई के मामले में पीड़ित ढाबा मालिक ने विधायक के बेटे से अपनी जान को खतरा बताया है. 5 दिन पहले विधायक के बेटे ने रिवाल्वर लेकर ढाबा मालिक को जमकर पीटा था और तोड़फोड़ की थी. खास बात यह है कि इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. 

दरअसल घटना 20 मई, 2018 की है. यहां थाना सिंधौली क्षेत्र के पंजाबी ढाबे पर बीजेपी विधायक चेतराम का बेटा नीरज खाना खाने पहुंचा था. पैसों के भुगतान को लेकर यहां पहले विवाद हुआ था. जिसके बाद बीजेपी विधायक का बेटा नीरज अपने साथियों के साथ ढाबे पर पहुंचा. हाथ में लाइसेंसी पिस्टल लेकर पहले फायर किया. फिर ढाबा मालिक को जमकर पीटा. इतना ही नहीं बीजेपी विधायक के बेटे ने ढाबे पर जमकर तोड़फोड़ भी की थी. 

 

मामला मीडिया में आने के बाद बीजेपी विधायक और उसके साथियों के खिलाफ जानलेवा हमले सहित तमाम गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस बीजेपी विधायक के बेटे और उसके साथियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाई. बीजेपी विधायक के बेटे नीरज की गुंडई अभी भी बरकरार है. ढाबा मालिक का आरोप है कि बीजेपी विधायक का बेटा अपने साथियों के साथ ढाबे के चक्कर लगा रहा है. और उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है.

ढाबा मालिक का कहना है कि उनके परिवार को बीजेपी विधायक और उनके बेटे से जान का खतरा है. वजह साफ है क्योंकि मामला बीजेपी विधायक से जुड़ा है जिसकी वजह से पुलिस विधायक के गुंडे बेटे पर हाथ डालने से कतरा रही है. इतना ही नहीं पुलिस मीडिया के सामने कैमरे पर बोलने से भी कतरा रही है. लेकिन घटना वाले दिन पुलिस देखिए किस तरह कड़ी कार्यवाही की बात कर रही थी.