close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निजी कंपनी के प्रबंधक ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, कहा- मैं तुम्हें खुश नहीं रख सका

पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि प्रबंधक कई दिनों से तनाव में थे. तनाव के चलते ही उन्होंने अपनी जान दी है. 

निजी कंपनी के प्रबंधक ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, कहा- मैं तुम्हें खुश नहीं रख सका
बिसरख कोतवाली के मुताबिक सोसाइटी के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि हुई है.

नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी इलाके के फ्लैट में रहने वाले एक निजी कंपनी के प्रबन्धक ने लाइव वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली. वीडियो में मृतक ये भी कह रहा था कि मैं तुम्हे खुश रखने की बहुत कोशिश करता हूं लेकिन, नही कर पाया. हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया कि प्रबंधक यह बातें किसके लिए कह रहे थे. वीडियो में प्रबंधक ने किसी का नाम नहीं लिया है. वीडियो बनाते दौरान एक गाना भी बैकग्राउंड में बज रहा है. बताया गया है कि एक अक्टूबर को प्रबंधक ने आत्महत्या की और दो दिन तक शव फ्लैट में ही बंद रहा.

बदबू आने के बाद हुआ खुलासा
पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात फ्लैट से बदबू आने पर मामले की जानकारी हुई और पुलिस पहुंची. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आया है. दरअसल, बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सोसाइटी में वीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे. बीते दिनों उनकी पत्नी अपने घर गई थी. दोनों के बच्चे भी हैं. वीर सिंह एक कंपनी में प्रबंधक की नौकरी करते थे. उन्होंने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें वह कह रहे है कि वह आत्महत्या कर रहे हैं. 

पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि प्रबंधक कई दिनों से तनाव में थे. तनाव के चलते ही उन्होंने अपनी जान दी है. दो दिन तक शव फांसी के फंदे पर ही लटकता रहा. इस वजह से शव फूल गया था. बिसरख कोतवाली के मुताबिक सोसाइटी के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि हुई है.