झांसी में हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, एक पक्ष ने दूसरे पर फेंका तेजाब, 15 से ज्यादा लोग झुलसे
Advertisement

झांसी में हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, एक पक्ष ने दूसरे पर फेंका तेजाब, 15 से ज्यादा लोग झुलसे

एसिड अटैक में 15 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

एक पक्ष के कुछ लोगों ने छत पर चढ़कर दूसरे पक्ष पर तेजाब फेंक दिया.

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद इस कदर बढ़ा गया कि एक पक्ष ने दूसरे पर तेजाब से हमला कर दिया. एसिड अटैक में 15 से ज्यादा लोग झुलस गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सपा सांसद आजम खान का करीबी मसूद उर्फ गुड्डू गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम

मामला उल्दन थाना क्षेत्र के बसार गांव का है, जहां बताया जा रहा है कि राजेश सोनी नाम के शख्स ने कुछ लोगों को हैंडपंप से पानी भरने से रोका तो झड़प हो गई. दोनों तरफ से भारी संख्या में लोग आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान एक पक्ष के कुछ लोगों ने छत पर चढ़कर दूसरे पक्ष पर तेजाब फेंक दिया, इसमें राजेश सोनी भी था.

ये भी पढ़ें: खुद को WHO का अधिकारी बता ठगों ने नोएडा स्थित कंपनी को लगाया 27.99 लाख का चूना

एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पक्षों में पानी भरने के विवाद के बाद एक पक्ष जो सोने-चांदी का काम करता है, उसने छत पर चढ़कर जेवर साफ करने वाला केमिकल दूसरे पक्ष के लोगों पर फेंक दिया. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी लोगों की तलाश की जा रही है.

WATCH LIVE TV:

Trending news