देवरिया: वह तड़पता रहा, रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन 4 लड़के उसपर डंडे-बेल्ट बरसाते रहे

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित ने उधारी के पैसे नहीं लौटाए थे, इसलिए सबक सीखाने के लिए 5-6 अराजक तत्व युवक की पिटाई कर रहे थे. 

देवरिया: वह तड़पता रहा, रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन 4 लड़के उसपर डंडे-बेल्ट बरसाते रहे
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माने तो यूपी पुलिस गुंडाराज खत्म करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है, लेकिन यह कारगर साबित होता नहीं दिख रहा है. देवरिया से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि 4-5 शख्स एक युवक को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडो से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित ने उधारी के पैसे नहीं लौटाए थे, इसलिए उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है.

Deoria Viral video: Youth arrested, police searching 4 others

एक आरोपी गिरफ्तार, चार अन्य की तलाश
जिले में एक हैवानियत भरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले के चार अन्य आरोपियों का तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: देवरिया में 'गुंडाराज', युवक की पिटाई का हैवानियत भरा वीडियो हुआ वायरल 

दहशत फैलाने के लिए बनाया वीडियो
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों ने गांव में दहशत फैलाने के मकसद से इस वीडियो को बनाया और वायरल कर दिया. पीड़ित युवक सदर कोतवाली के शहर के रौनियार मोहल्ले का रहने वाला है और अपने बड़े पिताजी के दुकान पर काम करता है.

बेरहमी से की थी पिटाई
वायरल हुए इस वीडियो में 4-5 लड़के एक युवक की पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पीट रहे हैं. वीडियो में युवक के पेड़ से बांधकर उसकी बांह को तोड़ने की कोशिश भी की जा रही है. युवक खुद को छुड़ाने के लिए रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन फिर भी मारने वाले लड़के उसको पीटने पर अमादा हैं.