close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या मामले के फैसले को जीत हार के भाव से न लें : केशव प्रसाद मौर्य

श्रीरामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले ही अयोध्या में सुरक्षा घेरा सख्त हो गया है. पंचकोसी परिक्रमा समाप्त होते ही विवादित परिसर के एक किलोमीटर परिधि में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है.

अयोध्या मामले के फैसले को जीत हार के भाव से न लें : केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद ने शनिवार को ट्वीट कर संदेश दिया.

लखनऊ: अयोध्या भूमि विवाद (Ayodhya case) को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) शनिवार को अपना फैसला (Ayodhya verdict) सुनाने वाला है. इस बीच, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने जनता से फैसले को जीत और हार के भाव से नहीं लेने की अपील की है. 

केशव प्रसाद ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "श्रीराम जन्मभूमि मामले में आज सर्वोच्च न्यायालय से आने वाले फैसले को जीत और हार के भाव से न लें आपसी सौहार्द शांति एकता बनाए रखें फैसले का आदर और स्वागत करें. 

आपको बता दें कि श्रीरामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले ही अयोध्या में सुरक्षा घेरा सख्त हो गया है. पंचकोसी परिक्रमा समाप्त होते ही विवादित परिसर के एक किलोमीटर परिधि में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है.

वीडियो देखें

अयोध्या तमाम रास्तों और मोहल्लों में आने-जाने के रास्तों पर बैरिकेडिंग करके पुलिस-पीएसी के साथ अर्धसैनिक बल के जवान तैनात किए गए हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थान को 9 नवंबर से सोमवार 11 नवंबर तक बंद रखने का आदेश दिया गया है.