महिला पर चाकू से वार करता रहा शख्स, वफादार ने मालकिन के लिए लगा दी जान की बाजी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

महिला पर चाकू से वार करता रहा शख्स, वफादार ने मालकिन के लिए लगा दी जान की बाजी
सांकेतिक तस्वीर.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. गोमती नगर इलाके में घर में फर्नीचर का काम करने आए बढ़ई ने धारदार हथियार से हमला करते हुए एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. बढ़ई घर की मलकिन से पैसे की मांग कर रहा था,जब उन्होंने पैसे देने से इंकार किया  तो उनकी हत्या कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी बढ़ई को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला 
मामला गोमतीनगर इलाके के विश्वासखंड का है. जहां पर डॉ. हर्ष अग्रवाल अपनी पत्नी रुचि अग्रवाल के साथ रहते थे. उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद आईटीसी कंपनी में बतौर स्टॉकिस्ट जुड़ गए. हर्ष अपनी पत्नी, दो बेटियों और नौकर के साथ 4 महीने पहले विश्वासखंड के मकान नंबर 1\39 में शिफ्ट किया था. उन्होंने घर का फर्नीचर बनाने के लिए ठेकेदार कमरुद्दीन से संपर्क किया. इसके बाद कमरुद्दीन ने गुलफाम और तलामुद्दीन को डॉक्टर के घर पर काम करने के लिए भेज दिया. करीब ढाई महीने से दोनों डॉक्टर हर्ष के घर पर काम कर रहे थे.

ग्राम प्रधान ने परोसी थी शराब, मुखिया के भाई समेत 2 की मौत, 3 अभी भी गंभीर

एडवांस में रुपए का कर रहा था मांग 
घटना वाले दिन सुबह में हर्ष ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ऑफिस चले गए. उस दिन दोपहर में करीब ढाई बजे उनकी पत्नी ने उनको कॉल किया. उस वक्त उनकी पत्नी दूसरी मंजिल पर बने कमरे में मौजूद थीं. पति-पत्नी बच्चों की पढ़ाई को लेकर फोन पर चर्चा कर रहे थे. तभी गुलफाम कमरे में दाखिल हो गया. वह डॉक्टर की पत्नी से एडवांस में रुपए की मांग करने लगा. रुची उसके दिहाड़ी के पैसों का हिसाब डेली कर रही थीं. लेकिन एडवांस देने से जब उन्होंने इंकार कर दिया तो उसने चाकू निकाल लिया. इसके बाद रुची चीख उठी. 

नागिन, मुर्गा, मोर और मक्खी डांस के बाद 'हार्ट अटैक' DANCE VIDEO, आपने देखा क्या?

 

मालकिन के लिए भिड़ गया कुत्ता 
मां की चीख सुनकर बगल के कमरे से बच्ची भी आ गई . तभी गुलफाम ने बच्ची को पकड़ लिया. बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाने के लिए मां भिड़ गई. इस दौरान वह महिला पर चाकू से वार कर दिया. इस दौरान उनका पालतू डॉगी अपनी मालकिन को बचाने के लिए गुलफाम पर झपट्टा मार दिया. इस दौरान गुलफाम डॉगी पर भी हमला कर दिया. डॉगी गंभीर रूप से घायल हो गया और अपने मालकिन की जान नहीं बचा सका. मालकिन की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं वफादारा कुत्ता अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. 

WATCH LIVE TV